ब्रेकिंग न्यूजराष्ट्रीय

‘राहुल गांधी हमारे राम’, ED के सामने राहुल गांधी की पेशी से पहले बोले कार्यकर्ता

नई दिल्ली : आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की नेशनल हेराल्ड मामले में प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेशी होनी है। आप सभी को बता दें कि कांग्रेस ने इसके विरोध में शक्ति प्रदर्शन की योजना बनाई थी, हालाँकि दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने उनको झटका दे दिया। जी दरअसल राहुल के समर्थन में नारेबाजी करते कई कांग्रेस नेताओं को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया है। आप सभी को बता दें कि कांग्रेस के प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली यातायात पुलिस ने एडवाइजरी जारी करते हुए बताया है कि विशेष यातायात व्यवस्था के कारण नई दिल्ली में गोल डाक खाना जंक्शन, पटेल चौक, विंडसर प्लेस, तीन मूर्ति चौक, पृथ्वीराज रोड से आगे बसों की आवाजाही प्रतिबंधित रहेगी।

इसी के साथ इसमें सलाह दी गई है कि गोल मेथी जंक्शन, तुगलक रोड जंक्शन, क्लेरिजेस जंक्शन, क्यू-पॉइंट जंक्शन, सुनहरी मस्जिद जंक्शन, मौलाना आजाद रोड जंक्शन और मान सिंह रोड जंक्शन पर सुबह 7 बजे से दोपहर के 12 बजे के बीच जाने से बचना चाहिए। विशेष इंतजामों के कारण भारी ट्रैफिक की आवाजाही की उम्मीद है। वहीं दूसरी तरफ नेशनल हेराल्ड मामले में आज ईडी के सामने पेश होने से पहले कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पार्टी नेता राहुल गांधी के समर्थन में तख्तियां लिए विरोध प्रदर्शन किया। इससे पहले कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने ‘राहुल झुकेगा नहीं’, ‘सत्य झुकेगा नहीं’ जैसे नारे वाले पोस्टर लगाए। केवल यही नहीं बल्कि इसके अलावा एक अन्य पोस्टर में लिखा था, ‘राहुल गांधी संघर्ष करो हम तुम्हारे साथ हैं’।

वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस नेता राहुल गांधी के ईडी के सामने पेश होने से पहले कांग्रेस के एक कार्यकर्ता का कहना है कि, ‘जब तक राहुल जी ईडी कार्यालय से नहीं निकलते, हम अपना विरोध जारी रखेंगे। उन्होंने कहा कि सत्तारूढ़ सरकार ‘रावण’ की भूमिका निभा रही है। हम उन्हें बताना चाहते हैं कि राहुल गांधी हमारे ‘राम’ हैं और हम उनके प्रति समर्पित हैं।’ आपको बता दें कि राहुल के ईडी के सामने पेश होने से पहले छत्तीसगढ़ से कांग्रेस नेता टीएस सिंह देव दिल्ली पहुंचे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button