Monday, November 28, 2022
More
    HomeTrendingहोटल में ड्रग पार्टी कर रहा था इस मशहूर अभिनेता का बेटा,...

    होटल में ड्रग पार्टी कर रहा था इस मशहूर अभिनेता का बेटा, पुलिस ने लिया हिरासत में

    बॉलीवुड गलियारों से एक बार फिर से चौकाने वाली खबर आई है। जी दरअसल सुशांत सिंह राजपूत केस के बाद जिस तरह से सेलेब्स का ड्रग्स केस में नाम सामने आ रहा है, वो काफी शॉकिंग रहा है। वहीं अब इस लिस्ट में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर का नाम सामने आया है। जी दरअसल उनपर ड्रग्स लेने का आरोप लगा है। वहीं अब उनको पुलिस हिरासत में लिया जा चुका है। जी दरअसल अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत को बेंगलुरु में पुलिस ने हिरासत में लिया है, उनपर ड्रग्स लेने का आरोप है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत पुलिस के छापे के बाद सिद्धांत को हिरासत में लिया गया है।

    मिली जानकारी के मुताबिक, श्रद्धा कपूर के भाई समेत कुल छह लोग ड्रग्स टेस्ट में पॉजिटिव पाये गए हैं। जी हाँ और ये लोग बेंगलुरु के एमजी रोड स्थित होटल में पार्टी कर रहे थे और वहीं पुलिस ने छापा मारा था। आपको पता हो सिद्धांत कपूर दिग्गज एक्टर शक्ति कपूर के बेटे हैं और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई हैं। जी हाँ और सिद्धांत खुद भी फिल्म लाइन में हैं। अब तक आपने उन्हें कई बॉलीवुड मूवीज में देखा होगा। हालाँकि ये बात अलग है कि सिद्धांत का करियर फ्लॉप रहा है। वैसे फिल्मों के अलावा वे वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आए हैं। हालाँकि अब उनका नाम ड्रग्स केस में आ गया है।

    वैसे सिद्धांत ने फिल्म हसीना पारकर में अपनी बहन श्रद्धा कपूर संग स्क्रीन शेयर किया था और ये मूवी सफल नहीं हो सकी थी। आप सभी को यह भी जानकर हैरानी होगी कि सिद्धांत की बहन श्रद्धा कपूर का नाम भी ड्रग्स केस में आया था। जी दरअसल सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस में श्रद्धा कपूर एनसीबी की रडार में आई थीं और इस सिलसिले में एनसीबी की टीम ने श्रद्धा कपूर से पूछताछ भी की थी। आपको पता हो श्रद्धा कपूर और सुशांत ने फिल्म छिछोरे साथ में की थी। वहीं श्रद्धा कपूर को लेकर कहा गया था कि उन्होंने कई दफा लोनावला में सुशांत के फार्म हाउस पर पार्टी अटेंड की थी। हालाँकि पूछताछ में एनसीबी को एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्होंने पार्टी अटेंड की थी लेकिन ड्रग्स नहीं ली थी।

    Read More : ‘राहुल गांधी हमारे राम’, ED के सामने राहुल गांधी की पेशी से पहले बोले कार्यकर्ता

    Read E-Paper : Divya Sandesh

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments