Sunday, December 4, 2022
More
    HomeमनोरंजनShah Rukh Khan : शाहरुख़ खान और कटरीना कैफ हुए कोरोना के...

    Shah Rukh Khan : शाहरुख़ खान और कटरीना कैफ हुए कोरोना के शिकार

    Shah Rukh Khan : मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, शाहरुख खान ने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। katrina kaif के फिर से कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किए जाने की भी सूचना है। अभिनेता ने अप्रैल 2021 में घोषणा की थी कि उन्होंने सकारात्मक परीक्षण किया है। कैटरीना कथित तौर पर शनिवार को IIFA 2022 समारोह में शामिल नहीं हुईं, जहां उनके पति, अभिनेता विक्की कौशल को सरदार उधम के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार दिया गया। कैटरीना और विक्की को 25 मई को फिल्म निर्माता करण जौहर की जन्मदिन की पार्टी में एक साथ देखा गया था। Shah Rukh Khan पत्नी गौरी खान के साथ मुंबई के यशराज फिल्म्स स्टूडियो में स्टार-स्टडेड सभा में भी शामिल हुए। और पढ़ें: सेलेब्स के टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद करण जौहर की बर्थडे पार्टी को ‘कोविड -19 हॉटस्पॉट’ कहा गया

    पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने इस बारे में ट्वीट किया। “अभी पता चला है कि हमारे ब्रांड एंबेसडर शाहरुख खान को कोविड पॉजिटिव पाया गया है। सुपरस्टार के लिए सबसे तेजी से ठीक होने की प्रार्थना करें। शाहरुख को ठीक करें! बसंत वापस आ गया!

    कैटरीना ने अपना क्वारंटाइन पीरियड पूरा कर लिया है। जब विक्की से आईफा अवार्ड्स के लिए अबू धाबी में कैटरीना के साथ नहीं होने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “यहां तक ​​​​कि मैं भी हमें एक साथ याद कर रहा हूं”।

    इस बीच, शनिवार को शाहरुख ने अपनी आगामी फिल्म जवान के पहले पोस्टर का खुलासा किया, और कहा कि ‘अपरिहार्य मुद्दों’ के कारण इसमें देरी हुई। उन्होंने शुक्रवार को एक टीजर के साथ फिल्म की घोषणा की थी।

    शाहरुख और कैटरीना के वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण की खबर अभिनेता कार्तिक आर्यन द्वारा पुष्टि किए जाने के एक दिन बाद आई है कि उन्हें कोविड -19 था। रिपोर्टों के अनुसार, अभिनेता आदित्य रॉय कपूर ने भी कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया; हालांकि, उन्होंने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है। मई में, अभिनेता अक्षय कुमार कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 की यात्रा नहीं कर सके, क्योंकि उन्होंने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था।

    Shah Rukh Khan

    शनिवार को kartik aryan ने इंस्टाग्राम पर साझा किया कि उन्होंने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। यह दूसरी बार था जब उन्होंने वायरस का अनुबंध किया था। अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए, उन्होंने ट्वीट किया, “सब कुछ इतना सकारात्मक चल रहा था, कोविड से रहा नहीं गया (सब कुछ इतना अच्छा चल रहा था, कोविद को बाहर नहीं रखा जा सकता था)। कार्तिक अपनी नवीनतम आउटिंग भूल भुलैया 2 के प्रचार में व्यस्त हैं। उन्हें IIFA 2022 समारोह में प्रदर्शन करना था, लेकिन उन्हें इस कार्यक्रम को छोड़ना पड़ा।

    इस बीच, बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने शनिवार को शहर को अलर्ट पर रहने के लिए कहा, क्योंकि कोरोनोवायरस के मामलों में दैनिक वृद्धि देखी गई थी। इसने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “मुंबई में बढ़ते कोविड -19 मामलों और चौथी लहर की संभावना के कारण, सभी प्रयोगशालाओं और अस्पतालों को अलर्ट पर रखा गया है। हम सभी से मास्क पहनने और ध्यान रखने का आग्रह करते हैं। ” मुंबई में कोविड -19 मामलों की बढ़ती संख्या के साथ, बीएमसी ने कथित तौर पर शहर में स्थित फिल्म स्टूडियो के लिए नए निर्देश जारी किए हैं। स्टूडियो को अब निर्देश दिया गया है कि के-वेस्ट वार्ड में पार्टियों का आयोजन न करें, और किसी भी कार्यक्रम की मेजबानी के मामले में बीएमसी को सूचना दें।

    इससे पहले, शनिवार को, समाचार पोर्टलों ने यह भी बताया कि मुंबई में करण जौहर की स्टार-स्टडेड बर्थडे पार्टी एक कोविड -19 सुपर-स्प्रेडर इवेंट थी, जिसके कारण कई मेहमानों ने बाद के दिनों में सकारात्मक परीक्षण किया। फिल्म निर्माता ने अभी तक कोई बयान जारी नहीं किया है।


    यहाँ पढ़े:Kanpur violence reason : मुख्य अभियुक्त जफर हयात गिरफ्तार

    ई-पेपर:http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments