Tuesday, January 31, 2023
More
    HomeTrendingउत्कृष्ट सामाजिक कार्य करने के लिए किया गया सम्मानित

    उत्कृष्ट सामाजिक कार्य करने के लिए किया गया सम्मानित

    महोना, लखनऊ। नगर पंचायत महोना अध्यक्ष द्वारा आयोजित सम्मान समारोह में खुर्शीद अहमद को अपने वार्ड में उत्कृष्ट सामाजिक कार्य करने के लिए किया सम्मानित किया गया। स्वच्छ भारत मिशन के स्वच्छता समिति के वार्ड अध्यक्ष खुर्शीद अहमद को उनके उत्कृष्ट समाजिक कार्यो के लिए सम्मानित किया गया खुर्शीद अहमद 2017 से लगातार स्वच्छ भारत मिशन के कार्यक्रमों में लगातार भागीदारी निभायी है और नगर पंचायत महोना को स्वच्छता सर्वेक्षण में लगातार अंकों में वृद्धि करवाई है।

    इसी क्रम में आगामी निकाय चुनाव सभासद पद के वार्ड नंबर 7 से प्रबल दावेदार खुर्शीद अहमद माने जा रहे हैं। खुर्शीद अहमद आर्थिक कमजोर व गरीब लोगों की मदद करने के लिए हमेशा आगे रहे हैं। और यह हर हर प्रकार से लोगों की मदद करने के लिए सदैव तैयार रहते हैं।

    इसी के मद्देनजर वार्ड नंबर 7 से पिछड़ी जाति वर्ग से लोगों की मांग पर नगर पंचायत महोना से सभासद पद के लिए क्षेत्र में आ चुके हैं। और उनका वह भी मानना है कि जनता के सहयोग से वह विजय प्राप्त करेंगे। जनता के प्रति जो उनका विश्वास है वह सदैव कायम रहेगा। खुर्शीद अहमद ने बताया कि मैं अपने वार्ड की जनता को सरकारी लाभ कॉलोनी पेयजल व्यवस्था विद्युत व्यवस्था स्वास्थ्य व्यवस्था सभी सुविधा मुहैया कराएंगे।

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments