Tuesday, January 31, 2023
More
    HomeTrending'BJP के पास ED है, CBI है, लेकिन...,' केजरीवाल ने मारा फिल्म...

    ‘BJP के पास ED है, CBI है, लेकिन…,’ केजरीवाल ने मारा फिल्म ‘दीवार’ का डायलॉग, Video

    नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (AAP) अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को विधानसभा में संबोधन के दौरान भाजपा पर जमकर हमला बोला है। केजरीवाल ने दीवार फिल्म का डायलॉग मारते हुए कहा कि भाजपा के पास ED है, इनकम टैक्स है, CBI है, मगर दिल्ली की जनता कहती है कि उनके पास उनका बेटा केजरीवाल है।

    भाजपा पर हमला बोलते हुए केजरीवाल ने कहा है कि, ‘दिल्ली में चर्चा है कि अगले विधानसभा चुनाव नहीं होंगे, बल्कि दिल्ली को पूरी प्रकार से केंद्र शासित प्रदेश में तब्दील करने की योजना बनाई जा रही है। मगर ये लोग नहीं जानते की ये कितना बड़ा अपराध करने जा रहे हैं। इस अपराध के लिए इनकी आने वाली पुश्तें इन्हें गाली देंगी। दिल्ली CM ने आगे कहा केजरीवाल से नफरत करते करते, ये लोग देश से नफरत करने लगे हैं।

    दिल्ली MCD के संबंध में बात करते हुए केजरीवाल ने कहा कि ये लोग (BJP) फंड का रोना रोते रहते हैं। हमने सभी फंड दिए, मगर अब MCD केंद्र के अधीन आ गई है। अब उनसे फंड लिया जाए। अभी तक कर्मचारियों को वेतन नहीं दिया गया है। दीवार फिल्म का उल्लेख करते हुए केजरीवाल ने कहा कि अमिताभ बच्चन की एक फिल्म आई थी, दीवार। इसमें अमिताभ कहते हैं कि, मेरे पास धन है दौलत है, बंगला है गाड़ी है। जवाब में शशि कपूर कहते हैं कि मेरे पास मां है। आज भाजपा वाले धमकी देते हैं कि हमारे पास ED है, इनकम टैक्स है, CBI है। जिसके बदले में दिल्ली की जनता कह ही है कि उनके पास उनका बेटा केजरीवाल है।

    Read More : ‘बयान देना आतंकवाद नहीं, लेकिन गला काटना आतंकवाद..’, नूपुर शर्मा पर बोले नकवी

    Read E-Paper : Divya Sandesh

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments