Monday, November 28, 2022
More
    HomeTrending'नवाबों के शहर' लखनऊ पहुंचे 'इंडियाज़ लाफ्टर चैंपियन' के कंटेस्टेंट्स

    ‘नवाबों के शहर’ लखनऊ पहुंचे ‘इंडियाज़ लाफ्टर चैंपियन’ के कंटेस्टेंट्स

    ~ इंडियाज़ लाफ्टर चैंपियन का प्रीमियर 11 जून को होगा और हर शनिवार और रविवार को रात 9:30 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित किया जाएगा ~

    लखनऊसोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन अपने नए शो ‘इंडियाज़ लाफ्टर चैंपियन’ के साथ दर्शकों के लिए हंसी की फुहार लेकर आ रहा है! देश भर के अलग-अलग आयु समूहों के कलाकारों के स्टैंड-अप एक्ट्स की एक बेमिसाल श्रृंखला के साथ इस शो में दर्शकों को हर तरह के कॉमेडी एक्ट्स देखने को मिलेंगे, जहां हर प्रतियोगी ‘इंडियाज़ लाफ्टर चैंपियन’ का प्रतिष्ठित खिताब जीतने के एकमात्र उद्देश्य के साथ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेगा। बानीजय एशिया और एसकेटीवी द्वारा निर्मित, इंडियाज़ लाफ्टर चैंपियन का प्रीमियर 11 जून को होगा और यह हर शनिवार और रविवार रात 9:30 बजे सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा! खूबसूरत रोशेल राव द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो को ‘हंसी के सूरमा’, शेखर सुमन और अर्चना पूरन सिंह जज करेंगे।

    इस कॉमेडी शो की सबसे बड़ी खासियत है इसकी ‘वैरायटी’! इंडियाज़ लाफ्टर चैंपियन में सभी के लिए कुछ न कुछ है। यह कॉम्पीटिटिव रियलिटी शो दर्शकों को स्टैंड-अप से लेकर मिमिक्री, स्किट, कविता और बहुत-सी खूबियों के साथ कॉमेडी के हर रूप दिखाएगा! इस शो के पर्दे के पीछे की झलक देते हुए वाराणसी के कंटेस्टेंट अभय कुमार शर्मा, कानपुर के हेमंत पांडे और बिहार के शंभू शिखर ने 8 जून को लखनऊ का दौरा किया, जहां पहुंचकर उन्होंने इंडियाज़ लाफ्टर चैंपियन की खासियत के बारे में बताया।

    इस सीज़न के इंडियाज़ लाफ्टर चैंपियन की तलाश में, यह शो क्वालिफायर राउंड के साथ शुरू होगा, उसके बाद वाइल्डकार्ड राउंड होगा, और फिर यह क्वार्टर फाइनल की ओर बढ़ेगा। शो में आगे, सेमी-फाइनल राउंड में चुने गए कंटेस्टेंट्स फाइनलिस्ट के रूप में अपनी जगह बनाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते नजर आएंगे, और फिर फिनाले में सभी फाइनलिस्ट्स ‘इंडियाज़ लाफ्टर चैंपियन’ का प्रतिष्ठित खिताब जीतने के लिए कड़ा मुकाबला करते नजर आएंगे।

    हर वीकेंड बढ़िया प्रतिस्पर्धा और असीमित हंसी के साथ, इस शो में कई उल्लेखनीय सेलिब्रिटी गेस्ट्स भी जजों के पैनल में ‘कॉमेडी के सरपंच’ के रूप में शामिल होंगे और जजों के फैसले में उनका साथ देंगे। कुल मिलाकर, इंडियाज़ लाफ्टर चैंपियन हर वीकेंड पर देखने लायक शो होगा!

    तो देखना न भूलें इंडियाज़ लाफ्टर चैंपियन, 11 जून से हर शनिवार और रविवार रात 9:30 बजेसिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर!

    टिप्पणियां :

    हेमंत पांडेइंडियाज़ लाफ्टर चैंपियन के कंटेस्टेंट

    “इंडियाज़ लाफ्टर चैंपियन जैसे प्रतिष्ठित शो का हिस्सा बनना एक अद्भुत एहसास है। मैं हमेशा दिल से कॉमिक रहा हूं। एक कलाकार के रूप में मंच पर मेरा प्रदर्शन दर्शकों को दिखाता है कि मैं इस शैली से कितना प्यार करता हूं। मैं कानपुर से हूं और ऐसे में लखनऊ आना मेरे लिए घर वापसी जैसा है। उत्तर प्रदेश के ये दोनों शहर व्यावहारिक रूप से पड़ोसी हैं। मुझे यह अवसर प्रदान करने और इस मंच पर अपनी प्रतिभा दिखाने की रचनात्मक आज़ादी देने के लिए मैं सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का तहे दिल से आभारी हूं। मुझे उम्मीद है कि इस उलझन भरे दौर में मेरी कला के माध्यम से दर्शकों को खुशी मिलेगी।”

    शंभू शिखरइंडियाज़ लाफ्टर चैंपियन के कंटेस्टेंट

    “मैं भारत में कॉमेडी परिदृश्य का सक्रिय रूप से हिस्सा रहा हूं। भले ही मेरे पास लाइव परफॉर्म करने का अनुभव है, लेकिन इंडियाज़ लाफ्टर चैंपियन में आकर मुझे बहुत खुशी मिलती है। एक बिहारी और दिल से एक शायर होने के नाते, मैं अपनी दो कलाओं – कविता और हास्य को मिलाने की कोशिश करता हूं। इससे मेरे शब्दों को एक अनोखा ट्विस्ट मिलता है, जो न सिर्फ दर्शकों को हंसाता है, बल्कि मुझे दिल से भी खुशी भी देता है।”

    अभय कुमार शर्माइंडियाज़ लाफ्टर चैंपियन के कंटेस्टेंट

    “मैं इंडियाज़ लाफ्टर चैंपियन के कंटेस्टेंट के रूप में ‘नवाबों के शहर’, लखनऊ आकर बेहद उत्साहित हूं। इससे बेहतर पहचान और क्या हो सकती है कि आप भारतीय टेलीविजन के सबसे बहुप्रतीक्षित कॉमेडी शोज़ में से एक के कंटेस्टेंट हैं? मैं नेत्रहीन हूं लेकिन भगवान का शुक्र है कि मैं हास्य से विहीन नहीं हूं, जिसने मुझे अर्चना पूरन सिंह जी और शेखर सुमन जी जैसे सम्मानित जजों के सामने अपनी कॉमेडी पेश करने का मौका दिया। मैं इस अवसर के लिए आभारी हूं और मेरा वादा है कि मैं इसका अधिकतम लाभ उठाऊंगा। मुझे उम्मीद है कि मैं लखनऊ को अपने साथ हंसा पाऊंगा और उन्हें कुछ खुशी के पल दूंगा।”

    Read More : दिल्ली-यूपी सहित इन राज्यों में रहेगी भीषण गर्मी, इन राज्यों को मिलेगी राहत

    Read E-Paper : Divya Sandesh

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments