Saturday, July 2, 2022
More
    HomeTrendingमलबे में तब्दील हुआ जुमे की नमाज के बाद हिंसा फैलाने वाले...

    मलबे में तब्दील हुआ जुमे की नमाज के बाद हिंसा फैलाने वाले मास्टरमाइंड जावेद का घर

    प्रयागराज: प्रयागराज हिंसा (Prayagraj Violence) के मास्टरमाइंड जावेद का घर बीते दिन पूरी तरह से ध्वस्त कर दिया गया है। जी हाँ, अब वहां केवल मलबे का ढेर नजर आ रहा है। आपको पता हो घर ध्वस्त (House Demolished) किए जाने की कार्रवाई दोपहर 12:15 बजे शुरू की गई थी, जो शाम 5 बजे तक चली। वहीँ इस दौरान भारी संख्या में पुलिस बल वहां मौजूद रहा। अब इस मामले में पुलिस का दावा है कि घर में 12 बोर और 315 बोर की पिस्तौल बरामद की गई है। जी हाँ, और अब घर के अंदर से निकाले गए सामान को प्राधिकरण जब्त कर अपने साथ ले जाएगी।

    आपको बता दें कि जिस समय मकान ध्वस्त किया गया, किसी भी घर की गली में कोई मौजूद नहीं था बल्कि हर तरफ केवल और केवल पुलिस ही पुलिस दिखाई दे रही थी। आपको बता दें कि बीते दिनों जुमे की नमाज के बाद प्रयागराज में हुई हिंसा के मुख्य आरोपी जावेद अहमद के अवैध घर पर प्रशासन का बुलडोजर चल गया है। जी हाँ और प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने बड़ी कार्रवाई करते हुए जावेद के घर को पूरी तरह से ध्वस्त कर दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक जावेद पंप ने नियमों को दरकिनार कर घर का अवैध निर्माण कराया था, इसके लिए प्राधिकरण की तरफ से उसे नोटिस दिया गया था। बीते कल ही प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई करते हुअए उसके अवैध घर पर बुलडोजर चला दिया।

    जावेद अहमद को प्रयागराज पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार किया था। जी दरअसल जुमे की नमाज के बाद प्रयागराज जिले में जमकर उपद्रव मचाया गया था और इस मामले में पुलिस मास्टरमाइंड जावेद की तलाश कर रही थी। वहीं प्राधिकरण के मुताबिक जावेद ने अवैध रूप से दो मंजिला मकान बनाया है। जी दरअसल उसने घर का नक्शा अथॉरिटी से पास नहीं कराया है और अब इस अवैध घर को पूरी तरह से ध्वस्त किया जा चुका है।

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments