Saturday, October 1, 2022
More
    HomeTrendingलखनऊ : गाय के साथ शख्स ने किया रेप, गिरफ्तार

    लखनऊ : गाय के साथ शख्स ने किया रेप, गिरफ्तार

    लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) से एक गाय (Cow) से दुष्कर्म (Rape) करने का मामला सामने आया है. लखनऊ पुलिस ने गाय के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. यह घटना 23 अप्रैल की है, लेकिन मंगलवार को सीसीटीवी फुटेज से सामने आई. आरोपी को गाय के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख सब के होश उड़ गए.

    बताया जा रहा है कि जब लोगों ने उसके गाय के साथ घिनौने कृत्य को देखा तो आक्रोशित हो उठे. शिकायतकर्ता जितेंद्र यादव ने आरोप लगाया कि 23 अप्रैल को भी व्यक्ति को सीसीटीवी फुटेज में अपनी गाय के साथ यौन संबंध बनाते हुए देखा गया था. लखनऊ के सरोजनी नगर के एसएचओ संतोष कुमार आर्य ने बुधवार को कहा कि आरोपी का पड़ोसी अपने सीसीटीवी फुटेज को देख रहा था, इस दौरान उसे घटना का पता चला. फिर उसने मालिक को घटना के बारे में सूचित किया.

    घटना से नाराज स्थानीय लोगों ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी और उसे लखनऊ के सरोजनी नगर के दरोगा खेरा से पकड़ लिया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि मामले में आगे की जांच की जा रही है.

    उल्लेखनीय है कि गाय के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के आरोप में कुछ समय पहले कर्नाटक से भी एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया था. बेंगलुरु के सिंगपुरा लेआउट में गाय के साथ अप्राकृतिक संबंध बनाते हुए 22 वर्षीय आरोपी को रंगे हाथों पकड़ा गया था.

    Read More : Lucknow mayor seat 2022 : दिसम्बर में प्रस्तावित हैं लखनऊ नगर निगम के चुनाव

    Read E-Paper : Divya Sandesh

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments