Thursday, August 11, 2022
More
    HomeTrendingनुपुर शर्मा का समर्थन करने पर मुस्लिमों ने काट डाला हिंदू युवक...

    नुपुर शर्मा का समर्थन करने पर मुस्लिमों ने काट डाला हिंदू युवक का गला, पीएम मोदी को भी हत्या की धमकी

    जयपुर: कांग्रेस शासित राजस्थान में एक बार फिर कट्टरपंथियों का आतंक देखने को मिला है। राज्य के उदयपुर में भाजपा की निलंबित प्रवक्ता नुपुर शर्मा का समर्थन करने पर एक व्यक्ति की गला काटकर हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि मृतक व्यक्ति सिलाई की दुकान चलाता था।

    आज मंगलवार को मुस्लिम समुदाय के लोगों ने दुकान पर पहुंचकर उस पर गड़ासे से एक के बाद एक कई बार किए। जिससे उसकी गर्दन कट गई और घटनास्थल पर ही उसने दम तोड दिया। वहीं हमले में एक दुकान पर काम करने वाला उसका साथी ईश्वर सिंह गंभीर रूप से जख्मी बताया जा रहा है। जिसे इलाज के लिए एमबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

    बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले मृतक कन्हैयालाल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा की थी। जिसे लेकर मुस्लिम कट्टरपंथी आगबबूला हो गए थे । कन्हैयालाल की हत्या के बाद एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें दिखाई दे रहे दो मुस्लिम युवकों ने इस नृशंस हत्या की जिम्मेदारी ली है। वीडियो में दोनों कट्टरपंथी कह रहे हैं कि, उदयपुर वालों गुस्ताखी नबी की एक ही सजा, सिर तन से जुदा। साथ ही वीडियो में दोनों युवक पीएम नरेंद्र मोदी को भी हत्या की धमकी दे रहे हैं।

    क्या देश के मुस्लिमों में पनपने लगा आतंकवाद ?

    बता दें कि, जिस प्रकार से यह हत्या की गई है और उसके बाद मुस्लिम कट्टरपंथियों द्वारा इसकी जिम्मेदारी भी ली गई है। बिल्कुल इसी तरह का पैटर्न इस्लामी आतंकवादियों में भी देखने को मिलता है। अल कायदा, ISIS, तालिबान जैसे आतंकी संगठन अपने हर हमले के बाद वीडियो या बयान जारी कर इस तरह उसकी जिम्मेदारी लेते हैं, जैसे उन्होंने कोई महान कार्य किया हो। अब वैसा ही पैटर्न भारत के आम मुस्लिमों में देखने को मिला है, जो देश के लिए बेहद घातक हो सकता है.

    Read More : केवल मुस्लिम युवक ही नहीं पुलिस भी है कन्हैयालाल की मौत की जिम्मेदार!, झकझोर देगा पूरा मामला

    Read E-Paper : Divya Sandesh

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments