Tuesday, August 9, 2022
More
    HomeTrendingआज गुजरात दौरे पर रहेंगे पीएम मोदी, देंगे अस्पताल और नैनो यूरिया...

    आज गुजरात दौरे पर रहेंगे पीएम मोदी, देंगे अस्पताल और नैनो यूरिया संयंत्र की सौगात

    अहमदाबाद: पीएम नरेंद्र मोदी आज शाम चार बजे अपने गृहराज्य गुजरात के गांधीनगर स्थित महात्मा मंदिर में सहकार से समृद्धि विषय पर सहकारिता संस्थानों के नेताओं को संबोधित करेंगे। इसके बाद पीएम मोदी इफ्को के नैनो यूरिया (लिक्विड) संयंत्र का शुभारंभ करेंगे। बता दें कि गुजरात में इसी साल विधानसभा चुनाव होने वाले है।

    गौरतलब है कि बीते चुनाव में पाटीदारों की नारजागी की वजह से भाजपा 100 का आंकड़ा पार नहीं कर सकी थी। इसका सबसे अधिक असर सौराष्ट्र में ही देखा गया था। सौराष्ट्र की 56 विधानसभा सीटों में 32 सीटों पर कांग्रेस को जीत मिली थीं, जबकि 22 सीटें भाजपा के खाते में आई थीं। ऐसे में पीएम नरेंद्र मोदी का ये दौरान राजनीतिक लिहाज से भी बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है। पीएम मोदी का यह कार्यक्रम इसलिए भी लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है, क्योंकि इस कार्यक्रम की शुरुआत में जब इसका निमंत्रण दिया गया, तो पाटीदार सामाज के अग्रणी नरेश पटेल का नाम इस कार्ड में नहीं था और ना ही खोडलधाम संस्थान लेउवा पटेल की कुलदेवी के मंदिर के अध्यक्ष का नाम था।

    इस पर विवाद होने के बाद खुद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उपाध्यक्ष भरत बोधरा ने कहा था कि वो नए कार्ड छपवाएंगे और इनका नाम शामिल किया जाएगा, मगर न्योते में केवल पाटीदारों की कुलदेवी खोडलधाम संस्थान को ही रखा गया।

    Read E-Paper : www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments