Friday, August 12, 2022
More
    HomeTrendingनूपुर शर्मा पर अपनी टिप्पणी वापस लेगा सुप्रीम कोर्ट ? CJI के...

    नूपुर शर्मा पर अपनी टिप्पणी वापस लेगा सुप्रीम कोर्ट ? CJI के पास पहुंची याचिका

    नई दिल्ली: सामाजिक कार्यकर्ता अजय गौतम ने सर्वोच्च न्यायालय में नूपुर शर्मा को लेकर एक याचिका दाखिल की है। जिसमें गौतम ने शीर्ष अदालत से सुनवाई के दौरान नूपुर शर्मा पर की गई टिप्पणी को वापस लेने की मांग की है। देश के मुख्य न्यायाधीश (CJI) को भेजी गई याचिका में कहा गया है कि इससे नूपुर को जान का खतरा है। बता दें कि, आज शुक्रवार को शीर्ष अदालत ने तल्ख टिप्पणी करते हुए कहा था कि नूपुर शर्मा को टीवी पर देश से सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए। उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या के लिए भी उनका बयान ही जिम्मेदार है।

    बता दें कि शुक्रवार को शीर्ष अदालत में नूपुर शर्मा की तरफ से याचिका दाखिल की गई थी। जिसमें मांग की गई कि उनके खिलाफ देश के अलग-अलग राज्यों में मामले दर्ज हैं। क्योंकि उनकी जान को खतरा है इसलिए उनके सभी मामले दिल्ली में ट्रांसफर कर दिए जाएं। मगर, सुप्रीम कोर्ट ने नाराजगी प्रकट करते हुए कहा कि इसे पहले उच्च न्यायालय में दाखिल किया जाना था।

    अब, शीर्ष अदालत में एक नई याचिका दाखिल की गई है। सामाजिक कार्यकर्ता अजय गौतम की तरफ से दायर याचिका में मांग की गई है कि नूपुर शर्मा मामले में सुनवाई करते हुए सर्वोच्च न्यायालय की टिप्पणी को वापस लिया जाना चाहिए। याचिका में इसके पीछे दलील दी गई है कि इससे नूपुर की जान को खतरा है। उन्हें फेयर ट्रायल का अवसर दिया जाना चाहिए।

    Read More : knight frank : ग्राहकों के लिए सबसे वहनीय हैं अहमदाबाद, पुणे, चेन्नई में मकान

    Read E-Paper : Divya Sandesh

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments