Wednesday, July 6, 2022
More
    Homeराष्ट्रीयसंघीय राजनीति को कमजोर कर रही हैं ममता: सुवेंदु

    संघीय राजनीति को कमजोर कर रही हैं ममता: सुवेंदु

    कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर यहां चित्तरंजन राष्ट्रीय कैंसर संस्थान के दूसरे परिसर के औपचारिक उद्घाटन के अवसर पर ‘अपमानजनक’ टिप्पणी करने का आरोप लगाते हुए विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी ने शुक्रवार को कहा कि यह “राज्य के लोगों को गुमराह करने के लिए जानबूझकर किया गया एक प्रयास था।” प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को नयी दिल्ली से वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से इस परिसर का उद्घाटन किया।

    श्री अधिकारी ने ट्वीट किया, “पूर्वी भारत के सबसे उन्नत, पूरी तरह से सुसज्जित कैंसर फैसेलिटी के औपचारिक उद्घाटन को बदनाम करने के लिए, कोविड की दूसरी लहर के दौरान एक सेफ होम के रूप में एक निर्माणाधीन सुविधा के आपातकालीन उपयोग को गलत तरीके से व्यक्त करना पश्चिम बंगाल के लोगों को गुमराह करने के लिए एक जानबूझकर किया गया प्रयास है।

    ” उन्होंने आगे लिखा, ”न केवल आपने जानबूझकर अपमानित किया साथ ही इस तथ्य को छिपाने की भी कोशिश की कि केंद्र सरकार ने 75 प्रतिशत धन, यानी 400 करोड़ रुपये प्रदान किए हैं, बल्कि भारत की संघीय राजनीति को भी कम किया है. यह कितना दुर्भाग्यपूर्ण है।” इससे पहले मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कार्यक्रम के दौरान कहा, “प्रधानमंत्री वर्चुअली इस परियोजना का उद्घाटन कर रहे हैं। लेकिन मैं प्रधानमंत्री को बता दूं कि हम इसका उद्घाटन बहुत पहले कर चुके हैं क्योंकि यह संस्थान राज्य सरकार से भी जुड़ा हुआ है।”

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments