Friday, August 12, 2022
More
    Homeराष्ट्रीयगुवाहाटी रेलवे स्टेशन का दौरा किया रेल मंत्री वैष्णव ने

    गुवाहाटी रेलवे स्टेशन का दौरा किया रेल मंत्री वैष्णव ने

    नयी दिल्ली। रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने मंगलवार को असम में गुवाहाटी रेलवे स्टेशन का दौरा किया और स्टेशन पर साफ—सफाई की व्यवस्था का निरीक्षण करने के साथ—साथ उसके विकास से जुड़े मुद्दों पर अधिकारियों के साथ चर्चा की। श्री वैष्णव के साथ असम के परिवहन, वाणिज्य एवं उद्योग, कौशल विकास और अल्पसंख्यक कल्याण विभाग के मंत्री चंद्रमोहन पटवारी और रेलवे तथा राज्य सरकार के कई अधिकारी भी थे।

    रेल मंत्री ने गुवाहाटी रेलवे स्टेशन के अपने दौरे के वीडियो का एक अंश ट्वीटर पर साझा गया और लिखा, ‘‘गुवाहाटी रेलवे स्टेशन का सीएम पटवारी जी के साथ निरीक्षण किया और दूसरे प्रवेश मार्ग और स्टेशन के विकास पर चर्चा की।’’’ वीडियो में रेलमंत्री श्री वैष्णव को स्टेशन पर खान-पान के स्टॉल का निरीक्षण करते समय वहां के एक कर्मचारी से सफाई और गुणवत्ता के बारे में पूछताछ करते हुए, प्लेटफार्म पर लगी स्टील की बाड़ के बारे में जानकारी लेते हुए तथा एक हैंडलूम स्टाल का निरीक्षण करते हुए देखा जा सकता है। रेलवे स्टेशन पर वहां के कर्मियों ने रेलमंत्री का असमिया गमछा और टोपी पहना कर स्वागत किया।

    श्री वैष्णव ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मणिपुर और त्रिपुरा दौरे के एक वीडियो के साथ एक अन्य ट्वीट में लिखा,‘जिरीबाम-तुपुल-इंफाल रेल लाइन के जरिए मणिपुर भी अब देश के रेल नेटवर्क से जुड़ने जा रहा है।’

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments