Saturday, December 3, 2022
More
    HomeTrendingएक बार फिर दिखी गौतम अडानी की दरियादिली, लखनऊ की मासूम बच्ची...

    एक बार फिर दिखी गौतम अडानी की दरियादिली, लखनऊ की मासूम बच्ची के इलाज का उठाएंगे पूरा खर्च

    भारत के सबसे अमीर आदमी गौतम अडानी ने एक बार फिर अपनी दरियादिली दिखाई है. यहाँ उन्होनें लखनऊ के सरोजनीनगर इलाके में रहने वाली 4 साल की मनुश्री के बारे में एक ट्विटर पोस्ट को रीट्वीट करते हुए एक पोस्ट किया है. गौतम अडानी ने ट्विटर पर लिखा कि “मनुश्री बहुत जल्द ठीक हो जाएगी”. गौतम अडानी ने अडानी फाउंडेशन को ट्विटर पर आदेश देते हुए कहा की वे मनुश्री ने परिवार से संपर्क करने व हर संभव मदद करने के लिए कहा, जिसकी उसको जरूरत है. जिससे मनुश्री एक बार फिर अपने स्कूल जाकर अपने दोस्तों के साथ खेल सके.

    गौर हो की पोस्ट में कहा गया है कि संजय गाँधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टिट्यूट ऑफ़ मेडिकल साइंसेज के डॉक्टरों ने मनुश्री के इलाज के लिए 1.25 लाख रुपये का खर्च बताया है. इस बात का उल्लेख करते हुए की परिवार आर्थिक रूप से कमजोर है जिसके कारण वे मनुश्री के इलाज का खर्च नहीं उठा सकते. इस पोस्ट में लोगों द्वारा गुहार लगाई गई है कि लोग आगे बढ़कर मनुश्री को नया जीवन प्रदान करने के लिए इच्छानुसार आर्थिक मदद करें. इस पोस्ट में एक यौपीआइ कोड भी साझा किया गया है.

    सोशल मीडिया यूज़र्स ने अडानी के प्रयासों की सराहना की है. एक ट्विटर यूज़र ने लिखा कि “आपकी इस तरह की दयालुता और अच्छा काम हमें भविष्य में इस तरह के काम करने के लिए प्रेरित करेगा.” उपयोगकर्ता ने कामना की कि भगवान गौतम अडानी को उनके “उत्कृष्ट कार्य” के लिए और अधिक संपत्ति प्रदान करें. दूसरे ट्विटर यूज़र ने लिखा, “यह एक महान व्यक्तित्व की वास्तविकता को दर्शाता है। मेरे दिल के नीचे से धन्यवाद,”.

    21 अक्टूबर को प्रकाशित एडलगिव हुरुन इंडिया परोपकार सूची 2022 में, गौतम अडानी को सातवें स्थान पर रखा गया था. अडानी समूह की कॉर्पोरेट सामाजिक जिम्मेदारी शाखा, अडानी फाउंडेशन ने रिपोर्ट के अनुसार, COVID महामारी के लिए भारत में किए जा रहे राहत प्रयासों में सहायता के लिए ₹122 करोड़ का योगदान दिया है.

    ये भी पढ़ें : माया के सियासी मायाजाल में फंसते अखिलेश!

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments