Saturday, October 1, 2022
More
    HomeमनोरंजनChhavi mittal : ब्रैस्ट कैंसर के इलाज़ के बाद छवि मित्तल ने...

    Chhavi mittal : ब्रैस्ट कैंसर के इलाज़ के बाद छवि मित्तल ने हॉस्पिटल से शेयर किया अपना फोटो कहा मई कैंसर फ्री हो गई

    अभिनेत्री Chhavi mittal , जिन्होंने हाल ही में खुलासा किया है कि उन्हें स्तन कैंसर का पता चला है, की एक सफल सर्जरी हुई है। उसने मंगलवार सुबह अस्पताल से अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उसके अनुयायियों को सूचित किया गया कि वह ‘कैंसर-मुक्त’ नहीं है और सबसे बुरा समय खत्म हो गया है। [ये भी पढ़ें: ब्रेस्ट कैंसर सर्जरी से एक दिन पहले अस्पताल के कमरे में डांस करतीं छवि मित्तल, फैंस कहते हैं प्रेरणा

    Chhavi mittal : ब्रैस्ट कैंसर से मिला इज़ाद शेयर किया अपना फोटो

    तस्वीर में अस्पताल के बिस्तर पर सेल्फी लेते हुए छवि मुस्कुरा रही है। तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “जब एनेस्थेसियोलॉजिस्ट ने मुझे अपनी आंखें बंद करने और कुछ अच्छा सोचने के लिए कहा, तो मैंने अपने सुंदर स्तनों को पूरी तरह से स्वस्थ होने की कल्पना की। और फिर मैं नीचे चली गई। अगली बात जो मुझे पता है, मैं कैंसर मुक्त हो गई। सर्जरी छह घंटे तक चली, कई प्रक्रियाएं की गईं, और यह ठीक होने के लिए एक लंबी सड़क है, लेकिन अच्छी बात यह है कि.. यह केवल अब बेहतर होने वाला है। सबसे बुरा खत्म हो गया है।”

    उन्होंने प्रशंसकों से उनके लिए प्रार्थना करने का अनुरोध किया और आगे लिखा, “आपकी प्रार्थनाएं मेरे सिर में थीं और मुझे अब और भी उनकी आवश्यकता है, क्योंकि मुझे बहुत दर्द हो रहा है। दर्द, जो मुझे उस बड़ी लड़ाई की याद दिलाता है जो मैंने अभी-अभी की है। मेरे चेहरे पर मुस्कान के साथ जीता। मैं आपको खूनी विवरण देने जा रहा हूं, लेकिन इसके माध्यम से मेरे साथ बने रहने के लिए आप लोगों का धन्यवाद। आपके संदेशों ने मेरी आंखों में आंसू ला दिए। प्रार्थनाओं को अभी तक मत रोको … और अंत में लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मैं पागलों में अपने साथी के बिना ऐसा नहीं कर सकता था, उतना ही मजबूत, उतना ही पागल, लचीला, बहादुर, धैर्यवान, देखभाल करने वाला, प्यार करने वाला @mohithussein फिर कभी आपकी आंखों में आंसू नहीं देखना चाहता! #cancerfree ।”

    इस महीने की शुरुआत में, छवि ने इंस्टाग्राम पर अपने कैंसर निदान के बारे में पोस्ट किया और साझा किया कि वह भाग्यशाली थी क्योंकि डॉक्टर जल्दी ही गांठ का पता लगा सकते थे। छवि को बंदिनी और यूट्यूब सीरीज द बेटर हाफ जैसे शो के लिए जाना जाता है। वह वेब शो, एसआईटी की निर्माता भी हैं। छवि ने निर्देशक मोहित हुसैन से शादी की है।


    Read more:Lucknow crime : सरकारी मकान गिराने की धमकी, पीड़ित ने की शिकायत

    E-paper:http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments