Saturday, July 2, 2022
More
    Homeमनोरंजनजूनियर एनटीआर के जन्मदिन से पहले जारी हुआ एनटीआर 30 का मोशन...

    जूनियर एनटीआर के जन्मदिन से पहले जारी हुआ एनटीआर 30 का मोशन पोस्टर

    NTR 30 : आरआरआर फेम अभिनेता जूनियर एनटीआर वर्तमान में निर्देशक कोराताला शिवा के साथ अपनी आगामी फिल्म पर काम कर रहे हैं। 20 मई को जूनियर एनटीआर या तारक के 39वें जन्मदिन से पहले 19 मई को फिल्म का एक मोशन पोस्टर एनटीआर 30 शीर्षक से जारी किया गया था। अनिरुद्ध रविचंदर, जिन्हें संगीतकार के रूप में शामिल किया गया है, ने मोशन पोस्टर साझा किया और ट्वीट किया, “मेरे भाई @ tarak9999 के साथ #KoratalaSiva के निर्देशन में # NTR30 के लिए उत्साहित और उत्साहित। आइए आतिशबाजी शुरू करें#HappyBirthdayNTR।”

    मोशन पोस्टर की रिलीज़ से पहले, निर्माताओं ने लिखा, “द लाइटनिंग सबसे बहुप्रतीक्षित # NTR30 अपडेट को शाम 7:02 बजे हड़ताल करने के लिए तैयार है। आज। बने रहें।” पोस्टर में नायक बारिश की पृष्ठभूमि के खिलाफ हथियार लिए नजर आ रहा है। यह एक गहन फिल्म की ओर इशारा करता है। जूनियर एनटीआर को आखिरी बार ब्लॉकबस्टर पीरियड ड्रामा आरआरआर में देखा गया था, जिसमें सह-कलाकार राम चरण और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में थे। एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी इस फिल्म के कलाकारों में अभिनेता अजय देवगन, ओलिविया मॉरिस, श्रिया सरन और समुथिरकानी भी शामिल थे।

    RRR ने 24 मार्च को बड़े पर्दे पर धूम मचाई, और हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम सहित कई भाषाओं में रिलीज़ हुई। बॉक्स ऑफिस पर अपने सफल प्रदर्शन के बाद, फिल्म 20 मई को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म Zee 5 पर अपनी ओवर-द-टॉप (OTT) रिलीज के लिए भी तैयार है।

    दूसरी ओर, निर्देशक कोराताला शिव ने चिरंजीवी और राम चरण स्टारर आचार्य का निर्देशन किया, जो बॉक्स-ऑफिस पर सफल नहीं रही। यह फिल्म, जिसमें अभिनेता पूजा हेगड़े भी मुख्य भूमिका में थीं, एक मध्यम आयु वर्ग के नक्सली-समाज-सुधारक की कहानी पर आधारित थी, जो मंदिर के धन के दुरुपयोग को लेकर बंदोबस्ती विभाग के खिलाफ लड़ाई शुरू करता है। फिल्म के खराब प्रदर्शन को कई कारणों से जिम्मेदार ठहराया गया है, जिसमें अन्य फिल्मों से प्रतिस्पर्धा, टिकट की कीमतों में बढ़ोतरी, नकारात्मक समीक्षा और फिल्म की साजिश और निष्पादन शामिल हैं।


    यहाँ पढ़े:देहाती डिस्को की कास्ट समेत गणेश आचार्य ने प्रमोट की अपनी अपकमिंग फिल्म

    ई-पेपर:http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments