Monday, July 4, 2022
More
    Homeमनोरंजनपंचायत सीजन-2,20 मई को होगी रिलीज़,जीतेन्द्र कुमार ने कहा हमारे शो से...

    पंचायत सीजन-2,20 मई को होगी रिलीज़,जीतेन्द्र कुमार ने कहा हमारे शो से जुड़े दर्शक

    Panchayat Season 2 : ओटीटी दिग्गज अमेज़न प्राइम वीडियो के हाल ही में रिलीज़ हुए पंचायत 2 के ट्रेलर को दर्शकों और आलोचकों से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। पंचायत, जो अपनी हल्की-फुल्की कॉमेडी और प्रामाणिक कहानी के कारण सफल रही, दर्शकों का पसंदीदा शो है।

    चायत की व्यापक सफलता का कारण आधुनिक समय में ग्रामीण कहानियों को फिर से कहने का इसका भरोसेमंद और सत्यनिष्ठ तरीका है। जबकि यह शो 20 मई, 2022 को रिलीज होने के लिए तैयार है, मुख्य अभिनेता जितेंद्र कुमार एक प्रमुख दैनिक के साथ बातचीत करते हैं।

    सीरीज में अभिषेक त्रिपाठी की भूमिका निभाने वाले जीतू ने देश भर में मिल रहे प्यार और स्नेह के बारे में बात की। यह पूछे जाने पर कि क्या शो की सफलता के बाद उनके लिए चीजें बदली हैं, अभिनेता ने साझा किया, “जब हम शो बना रहे थे, जिस तरह से हम शूटिंग कर रहे थे वह मेरे लिए एक शानदार अनुभव था। मुझे यकीन था कि हमारे प्रयासों का प्रतिफल सुंदर होगा। शो जिस तरह से दर्शकों तक पहुंचा वह मेरे लिए थोड़ा अनपेक्षित था। हमें मिली प्रतिक्रिया से मैं अभिभूत था और मुझे नहीं पता था कि हमें इस स्तर पर प्यार और समर्थन मिलेगा।

    बातचीत में और इजाफा करते हुए, जीतू कहते हैं, “शो की सफलता के बाद, मुझे विश्वास हुआ कि एक साधारण कहानी होने के बावजूद, शो ने अच्छा प्रदर्शन किया और दर्शकों तक पहुंचा। और पंचायत के साथ, सफलता बहुत ही तुरंत मिली, क्योंकि दर्शकों ने इसे पसंद किया। इसने मुझे आत्मविश्वास हासिल करने में सक्षम बनाया और मुझे खुद पर विश्वास करने के लिए प्रेरित किया। जिस तरह से आप साधारण कहानियाँ सुनाना चाहते हैं उससे जो विश्वास आता है! इन कहानियों को पहले किसी ने नहीं देखा या अनुभव नहीं किया है। इस तरह की कहानियों ने अब जगह ले ली है और दर्शक इस तरह के कॉन्सेप्ट के आगे बढ़ने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस आत्मविश्वास और निश्चितता के साथ, हमने सीजन 2 बनाया है और हम यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि दर्शक कैसे प्रतिक्रिया देते हैं।”

    ग्रामीण इलाकों में स्थापित, पंचायत सीजन 2 का प्राइम वीडियो पर 20 मई को भारत और दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में वैश्विक प्रीमियर होगा। पंचायत 1 की व्यापक सफलता के बाद श्रृंखला में जितेंद्र कुमार, रघुवीर यादव और नीना गुप्ता अन्य प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

    Panchayat Season 2


    यहाँ पढ़े:टीएसएससी 5जी नेटवर्क के लिए लोगों को करेगा कौशल प्रदान

    ई-पेपर:http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments