Sunday, October 2, 2022
More
    HomeमनोरंजनHar Har Gange : पवन सिंह और स्मृति सिन्हा ने फिल्म 'हर...

    Har Har Gange : पवन सिंह और स्मृति सिन्हा ने फिल्म ‘हर हर गंगे’ की शूटिंग शुरू की

    मुंबई। भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह और अभिनेत्री स्मृति सिन्हा ने फिल्म ‘Har Har Gange’ की शूटिंग शुरू कर दी है। फ़िल्म ‘हर हर गंगे’ की शूटिंग भव्य मुहूर्त के साथ अस्सी घाट, वाराणसी में शुरू हो गयी है।

    Har Har Gange की शूटिंग शुरू की

    यह फ़िल्म प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ गंगा अभियान पर आधारित है। फ़िल्म का ओपनिंग सीक्वेंस पवन सिंह के ऊपर फिल्माया गया, जिसमें मां – बेटे के मार्मिक मिलन को शूट किया गया। फ़िल्म के निर्माता अभिषेक श्रीवास्तव और निर्देशक चंदन कन्हैया उपाध्याय हैं।

    फ़िल्म ‘Har Har Gange’ का निर्माण सिलेमा आर्ट्स प्रा.लि. के बैनर तले किया जा रहा है। इस फ़िल्म को लेकर पवन सिंह ने कहा, “ हमें गर्व है कि हम गंगा मईया की गोद में खेले हैं। यह हमारी समृद्ध सांस्कृतिक और धार्मिक विरासत की निशानी है। फ़िल्म बेहद शानदार बनने वाली है। इसको लेकर बेहद खुश हूं। फ़िल्म की पूरी टीम इस फ़िल्म के लिए जी जान लगा देगी।” वहीं, स्मृति सिन्हा ने कहा, “फ़िल्म ‘हर हर गंगे’ में काम करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। मैं इसके लिए पूरी तरह से तैयार भी हूँ। ”

    निर्माता अभिषेक श्रीवास्तव ने कहा, “फ़िल्म ‘हर हर गंगे’ का निर्माण हम भव्य तरीके से करेंगे। इस फ़िल्म में हम प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के द्वारा शुरू किए गए स्वच्छ गंगा अभियान के तहत निर्मल और अविरल गंगा के महत्व को दिखाएंगे। इसलिए आज हमने बाबा की नगरी से एक बेहतरीन प्रोजेक्ट की शुरुआत की है। उम्मीद है बाबा विश्व नाथ व गंगा मईया का आशीर्वाद हमें और हमारी पूरी टीम को मिलेगा।” गौरतलब है कि फ़िल्म ‘हर हर गंगे’ पवन सिंह, स्मृति सिन्हा के साथ अमित तिवारी, संजय वर्मा, अनुराधा सिंह, कमलकांत मिश्रा, मुख्य भूमिका में होंगे, जबकि स्पेशल एपियरेंस में अरविंद अकेला कल्लू, मुग्धा गोडसे, श्रेया राय, शिवेश तिवारी भी नज़र आएंगे। म्यूजिक ओम झा का है।


    Read more:Ram mandir : श्री कृष्ण जन्मभूमि में हटाया गया लाउड्स्पीकर

    E-paper:http://www.divyaandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments