Monday, November 28, 2022
More
    Homeअन्तर्राष्ट्रीयमस्टैंग जिले में दुर्घटनाग्रस्त तारा हवाई जहाज का मलबा मिला

    मस्टैंग जिले में दुर्घटनाग्रस्त तारा हवाई जहाज का मलबा मिला

    Plane crash today : काठमांडू नेपाल के मस्टैंग जिले के थासांग-2 में कल लापता हुए तारा हवाई जहाज का मलबा मिला है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी हैं। नेपाल सेना के प्रवक्ता नारायण सिलवाल ने बताया कि खोज एवं बचाव दल ने सोमवार सुबह विमान दुर्घटनास्थल का पता लगाया। उन्होंने बताया कि लापता विमान का मलबा इलाके में स्थित एक तलहटी में बिखरा हुआ मिला हैं।

    मस्टैंग के मुख्य जिला अधिकारी नेत्र प्रसाद शर्मा ने बताया कि स्थानीय लोगों से मिली जानकारी की मदद से दुर्घटनास्थल का पता लगाया गया है जो कि इस क्षेत्र में यारशगुम्बा (कैटरपिलर कवक) एकत्र करने गए थे। रविवार को खराब मौसम के कारण खोज एवं बचाव दल दुर्घटनास्थल पर नहीं पहुंच सका था। नेपाल सेना ने रविवार शाम बताया था कि अंधेरे और खराब मौसम के कारण खोज और बचाव अभियान को रोक दिया हैं।

    आज सुबह हवाई और जमीनी स्तर पर फिर से खोज अभियान शुरू किया गया था। उल्लेखनीय है कि पोखरा हवाई अड्डे से उड़ा तारा एयर का विमान रविवार सुबह लापता हो गया था। विमान में 19 यात्रियों और चालक दल के तीन सदस्य सवार थे। एयरलाइंस कंपनी के मुताबिक यात्रियों में 13 नेपाली, चार भारतीय और दो जर्मन नागरिक शामिल हैं।

    Plane crash today


    यहाँ पढ़े:मुस्लिम एजेंडें पर लौंटी बसपा!

    ई-पेपर:http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments