Thursday, August 11, 2022
More
    HomeTrending'भाई बोलकर काट दिया गला', उदयपुर टेलर मर्डर के गवाह ने सुनाई...

    ‘भाई बोलकर काट दिया गला’, उदयपुर टेलर मर्डर के गवाह ने सुनाई खौफनाक कहानी

    उदयपुर: उदयपुर में बीते मंगलवार को एक हिन्दू टेलर की दो मुस्लिम युवकों के द्वारा हत्या कर दी गई। जी हाँ, वहीं टेलर दुकान के मालिक कन्हैयालाल की हत्या की आंखोंदेखी कहानी उनके कारीगर ईश्वर ने बताई। एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में ईश्वर ने कहा कि, ‘बीते मंगलवार को दो युवक मोहम्मद रियाज अत्तारी और गौस मोहम्मद में दुकान में आए। कन्हैयालाल से बोले- भाई झब्बा और पायजामा सिल दोगे क्या? सेठजी बोले- बिल्कुल सिलेंगे। इसके बाद रियाज झब्बा-पायजामा का नाप देने लगा। गौस खड़ा रहा। मैं और मेरा साथी राजकुमार कपड़े सिल रहे थे। तभी चिल्लाने की आवाज आई। मुड़कर देखा तो वे सेठजी पर हमला कर रहे थे।”

    आप सभी को बता दें कि करीब 10 दिन पहले नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने वाले कन्हैयालाल का तालिबानी तरीके से मर्डर कर दिया गया। जी हाँ, बीते मंगलवार को 2 हमलावर दिनदहाड़े बहाने से उसकी दुकान में घुसे और तलवार से कई वार किए और उसका गला काट दिया। वहीं इस दौरान दुकान में ईश्वर समेत दो और कर्मचारी मौजूद थे। ईश्वर ने जानकारी देते हुए बताया, ‘हमले के बाद मैं बाहर भागा। बगल वाली दुकान में पहुंचा तो पता चला कि मेरे सिर और बाएं हाथ पर भी धारदार हथियार लगने से खून बह रहा है। सेठजी दुकान के बाहर जमीन पर लहूलुहान पड़े थे और खून बह रहा था। मेरे साथ जैसे-तैसे राजकुमार भी भाग गया था। इसके कुछ देर बाद उन्होंने वहीं पर दम तोड़ दिया।’

    आगे ईश्वर ने यह बताया कि सेठजी ने 10-15 दिन पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली थी। इस पर विवाद हुआ था। तब पुलिस उन्हें पकड़कर ले गई और मामला रफा-दफा कर दिया। आगे उसने बताया मारने वालों ने पहले ही सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर सेठजी का गला रेतने की धमकी दी थी और वह दुकान पर आकर गला रेत भी गए। उसके बाद सोशल मीडिया पर कबूलनामा भी डाला और PM मोदी को भी मारने की धमकी दी। आगे कारीगर ने बताया मैं पिछले 10 साल से उदयपुर के भूत महल (मालदास स्ट्रीट) में सेठजी (कन्हैयालाल) के पास टेलरिंग करता रहा हूं। सेठजी हमेशा कहते थे कि ऐसे कपड़े सिलो कि आदमी सज जाए। क्या पता था कि वे जिन्हें सजाने के लिए नाप ले रहे हैं, वे ही उनको कफन में बंधवा जाएंगे।

    Read More : टाटा स्टील अपनी क्षमता बढ़ाने का सिलसिला जारी रखेगी: चंद्रशेखरन

    Read E-Paper : Divya Sandesh

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments