Friday, January 21, 2022
More
    Homeराष्ट्रीयइंदौर में रिवाल्वर की नोक पर कारोबारी से ठगी, 5 आरोपी गिरफ्तार

    इंदौर में रिवाल्वर की नोक पर कारोबारी से ठगी, 5 आरोपी गिरफ्तार

    इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर की छोटीग्वाल टोली पुलिस ने नागपुर (महाराष्ट्र) से कारोबार के सिलसिले में यहां आए एक व्यपारी की शिकायत पर पांच के खिलाफ गंभीर धाराओं में प्रकरण दर्ज कर, इन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

    पुलिस निरीक्षक सविता चौधरी ने आज बताया कि नागपुर निवासी कारोबारी रोहित अग्रवाल को कल यहां बंधक बनाकर इनसे दस लाख रूपये ठग लिए जाने का मामला संज्ञान में आया था। पुलिस अब तक इस मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में जांच जारी है और अन्य भी कई आरोपियों की गिरफ़्तारी की सम्भावना है।

    पुलिस गिरफ्त में आये आरोपियों में आशीष गुर्जर, अनूप पांडेय, विनोद मौर्य, अवदेश सिंह और प्रमोद दुबे सभी निवासी इंदौर के रूप में सामने आई है। पुलिस निरीक्षक ने बताया कि प्राथमिक जांच में सामने आया है कि पीड़ित दवा कारोबारी और पांचों आरोपी के बीच सस्ती सिगरेट दिलाने को लेकर बातचीत चल रही थी।

    इस बीच कारोबारी अग्रवाल यहां पहुंचे और उन्हें आरोपियों ने रिवाल्वर की नोक पर धमकाया उनसे दस लाख रूपये की ठगी कर ली। पुलिस मामले का जल्द पूरा खुलासा करेगी। पुलिस गिरफ्त में आये पांचो आरोपियों के विरुद्ध आपराधिक छल, धोखाधड़ी, बंधक बनाने जैसी एक दर्जन धाराएं लगाई है।

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments