Wednesday, July 6, 2022
More
    Homeराष्ट्रीयसीओएआई की दूरसंचार विभाग से मांग, कर्मचारियों पर राज्य ना लगाएं रोक

    सीओएआई की दूरसंचार विभाग से मांग, कर्मचारियों पर राज्य ना लगाएं रोक

    नयी दिल्ली। निजी क्षेत्र की दूरसंचार कंपनियों के संगठन सीओएआई ने दूरसंचार विभाग से अपील की है कि वह कोविड-19 को लेकर राज्य में लागू की जा रही पाबंदियों से दूरसंचार सेवा व इन्फ्रास्ट्रक्चर कंपनियों के कर्मचारियों को छूट दिलाने में मदद करें।

    दूरसंचार विभाग के सचिव को पत्र लिखकर संगठन ने आग्रह किया है कि सेवाओं के निरंतर सुचारू संचालन के लिए कर्मचारियों, इंजीनियरों और फील्ड स्टॉफ तथा वाहनों को नेटवर्क साइट, कॉल सेंटर,गोदाम,डाटा सेंटर,टावर परिचालन जैसे विभिन्न कामों के लिए आने जाने की छूट रखने के लिए राज्यों व केन्द्र शासित प्रदेशों से कहा जाए। सीओएआई के महानिदेशक लेफ्टिनेंट जनरल डॉ. एस पी कोछर ने एक बयान में कहा कि कोविड-19 महामारी में हम देख चुके हैं कि दूरसंचार सेवाएं पहले से अधिक जरूरी हो गई हैं।

    उन्होंने कहा कि नेटवर्क सेवाओं को बनाए रखने के लिए विभिन्न कामों पर कर्मचारियों और वाहनों के आने जाने की छूट जरूरी है। संगठन ने यह पत्र ऐसे समय दिखाया है जब कोविड-19 के नए रूप ओमिक्रोन का खतरा बढ़ते देख दिल्ली, हरियाणा ,उत्तर प्रदेश और कई अन्य राज्यों ने लोगों की आवाजाही पर फिर पाबंदी लगानी शुरू कर दी है ताकि संक्रमण को रोका जा सके।

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments