Wednesday, August 17, 2022
More
    Homeराजनीतिकोरोना के कारण फिलहाल उत्तर प्रदेश में रैली नहीं करेगी कांग्रेस

    कोरोना के कारण फिलहाल उत्तर प्रदेश में रैली नहीं करेगी कांग्रेस

    नयी दिल्ली। कांग्रेस ने कहा है कि कोरोना महामारी की तीसरी लहर से नागरिकों का कोई अहित नहीं हो इसके मद्देनजर पार्टी ने उत्तर प्रदेश में अगले 15 दिन तक कोई बड़ी रैली नहीं करने का निर्णय लिया है।

    कांग्रेस प्रवक्ता गौरव बल्लव ने बुधवार को यहां पार्टी मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि पार्टी के संगठन महासचिव के सी वेणुगोपाल ने पार्टी के प्रदेश प्रभारियों तथा प्रदेश अध्यक्षों को पत्र लिखकर अपने-अपने प्रदेशों मे कोरोना की स्थिति का जायजा लेने और उसके अनुसार चुनाव रैली के बारे मे निर्णय लेने को कहा है।

    इस क्रम मे फिलहाल एक पखवाड़े तक उत्तर प्रदेश में बड़ी चुनावी रैली नहीं करने का निर्णय लिया गया है। उन्होंने कहा कि अन्य राज्यों में क्या स्थिति होगी इसकी रिपोर्ट आने के बाद ही कोई निर्णय लिया जाएगा। उत्तराखंड में प्रियंका गांधी वाड्रा की रैली को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि परिस्थितियां अलग-अलग हैं और उसी हिसाब से निर्णय लिया गया है। पंजाब तथा अन्य चुनावी राज्यों में उत्तर प्रदेश की तरह रैली नहीं करने के संदर्भ में पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि अभी वहां से रिपोर्ट मांगी गई है और कोरोना की स्थिति क्या है इस बारे में रिपोर्ट आने के बाद ही प्रदेश नेतृत्व के साथ मिलकर फैसला लिया जाएगा।

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments