Sunday, July 3, 2022
More
    Homeराष्ट्रीयसुरक्षाकर्मियों को साथ नहीं ले गये थे मूसेवाला: डीजीपी

    सुरक्षाकर्मियों को साथ नहीं ले गये थे मूसेवाला: डीजीपी

    Siddhu moosewala : चंडीगढ़। पंजाब पुलिस महानिदेशक वी के बावरा ने आज कहा कि पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के पीछे लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का हाथ है और कहा कि हत्या की जांच के लिए विशेष जांच टीम (एसआईटी) गठित की गई है। गायक की शाम को गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़े मूसेवाला उन 400 से अधिक लोगों में शामिल थे जिनकी सुरक्षा में पंजाब सरकार ने कल ही कटौती की थी।

    यहाँ पढ़े:क्यों हटाई गई सिद्धू मूसेवाला की सुरक्षा ? हत्या को लेकर पंजाब सरकार पर हमलावर हुईं भाजपा और कांग्रेस

    पुलिस महानिदेशक ने प्रेसवार्ता में स्पष्ट करना चाहा कि मूसेवाला की सुरक्षा में चार में से दो कमांडो हटाये गये थे और दो सुरक्षा में अब भी थे लेकिन मूसेवाला इन कमांडो को यह कहकर साथ नहीं ले गये थे कि आपकी जरूरत नहीं है। श्री बावरा ने यह भी कहा कि मूसेवाला बुलेट प्रूफ वाहन लेकर भी नहीं चले थे। श्री बावरा ने बताया कि श्री मूसेवाला दो लोगों के साथ साढ़े चार बजे घर से निकले थे। उनकी कार पर दो कारों में आये हमलावरों ने गोलियों की बौछार की।

    श्री बावरा ने बताया कि मूसेवाला के प्रबंधक शगन प्रीत का नाम बिट्टू खेरा हत्याकांड में सामने आया था जिसके कारण यह हत्या हुई है। उन्होंने कहा कि प्रकरण में लॉरेंस बिश्नोई गिरोह लिप्त है। उन्होंने कहा कि मामले को जल्द सुलझाया जायेगा। पुलिस महानिदेशक ने पत्रकारों के सवालों के जवाब देने से मना कर दिया और छोटे से वक्तव्य के बाद पांच मिनट के अंदर प्रेस वार्ता समाप्त कर दी।

    Siddhu moosewala


    यहाँ पढ़े:सुरक्षा हटते ही मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या

    ई-पेपर:http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments