Tuesday, October 4, 2022
More
    Homeराष्ट्रीय19 साल की बचपन की दोनों सहेलियों ने 1 घंटे के अंदर...

    19 साल की बचपन की दोनों सहेलियों ने 1 घंटे के अंदर किया आत्म हत्या,जानिए क्या थी वजह

    Suicide :हाराष्ट्र के पुणे से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. एक ही बिल्डिंग में रहने वाली दो बचपन की दोस्तों ने एक घंटे के अंतर पर खुदकुशी कर ली.

    19 साल की लड़कियों के इस तरह से आत्महत्या करने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि यह घटना महाराष्ट्र के हडपसर कस्बे के शेवालवाड़ी इलाके में मंगलवार शाम को घटी थी. पुलिस भी इस घटना को सुनकर हैरान है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और दोनों सहेलियों की मौत के पीछे की गुत्थी सुलझाने की कोशिश में जुट गई है.

    पुलिस ने बताया कि दोनों में से एक युवती ने शाम करीब 6.30 बजे अपने घर में फांसी लगा ली. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने कहा कि जब मृतक के शव को एम्बुलेंस में पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा रहा था. उसी दौरान उसकी बचपन की दोस्त ने करीब साढ़े सात बजे चार मंजिला इमारत की छत से कूदकर अपनी जान दे दी.

    हत्या के कारणों की जांच में जुटी पुलिस

    पुलिस ने बताया कि आत्महत्या (Suicide) करने वाली एक युवती का नाम सनिका भागवत है वो 19 साल की थी और दूसरी आकांक्षा गायकवाड़ वो भी 19 साल की थी. इनमें से एक मृतक कॉमर्स की छात्र थी और दूसरी एनिमेशन का कोर्स कर रही थी. पुलिस को दोनों में से किसी के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. दोनों ने आत्महत्या क्यों की, पीछे क्या कारण था. पुलिस अब इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है.

    दोनों युवतियां थी बचपन की दोस्त

    इस घटना के बारे में लोगों ने बताया कि दोनों युवतियां बचपन से ही साथ रहती थीं. दोनों में गहरी दोस्ती थी. एक घंटे के भीतर दोनों ने क्यों आत्महत्या कर ली, यह चौंकाने वाली बात है. वहीं घटना के बाद से दोनों दोस्तों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. परिजन भी ये बात समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर दोनों बेटियों ने ऐसा कदम क्यों उठाया.


    यहाँ पढ़े : गूगल मेटा पर दक्षिण कोरिया ने लगाया 571 करोड़ का जुरमाना, यूजर का डाटा स्टोर करने का आरोप

    ई-पेपर :http://www.divyasandesh.com 

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments