Tuesday, August 9, 2022
More
    Homeसोशल दुनियातोते ने बिल्ली को किया ज़बरदस्त ट्रोल , यहाँ देखे वायरल वीडियो

    तोते ने बिल्ली को किया ज़बरदस्त ट्रोल , यहाँ देखे वायरल वीडियो

    Video : अगर आपको लगता है कि चिढ़ाने की कला केवल इंसानों को ही आती है, तो शायद आप गलत हैं. वैसे, जानवरों व पक्षियों में भी कुछ-कुछ इंसानों जैसी ही फीलिंग्स होती है. वे भी दूसरों को चिढ़ाने में कुछ कम नहीं हैं.

    कम से कम इंटरनेट पर वायरल हुए इस वीडियो को देखकर तो कुछ ऐसा ही लग रहा है. वायरल क्लिप में घर में बैठा एक तोता कांच की खिड़की से बिल्ली को चिढ़ाते हुए नजर आता है, वो भी इंसानों की तरह. इस वीडियो को देखने के बाद आप भी समझ जाएंगे कि जानवर या फिर पक्षी कैसे एक-दूसरे को चिढ़ाते हैं. तो आइए देखते हैं ये मजेदार वीडियो.

    वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक तोता खिड़की के बाहर देख रहा है. वहीं, बाहर एक बिल्ली खड़ी है. वीडियो में तोता, बिल्ली को देखकर जिस तरह की हरकत करता है, उसे देखकर आपको लगेगा जैसे वो बिल्ली के मजे ले रहा है. आप देख सकते हैं कि कांच की खिड़की के पीछे बैठे तोते की हरकत को बिल्ली बर्दाश्त कर रही होती है. वह भी मन ही मन सो रही होगी कि बाहर होता, तो तुझे देख लेती. लेकिन तोते ने इसका फायदा उठाते हुए उसके जमकर मजे ले लिए. तो आइए देखते हैं ये वीडियो.

    यहाँ पढ़े  : नवाज़ शरीफ ने इमरान खान को बताया फ्रॉड , इमरान के खिलाफ कानूनी करवाई की मांग

    तोते ने कैसे चिढ़ाया बिल्ली को

    बिल्ली को चिढ़ाते तोते के इस वीडियो को ट्विटर पर @Animalbelngjerk नाम के हैंडल से शेयर किया गया है. यूजर ने कैप्शन में लिखा है, ‘तोते ने क्या गजब का ट्रोल किया है.’ महज 14 सेकंड का ये वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. वीडियो पर 1 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं, जबकि 4 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है. यह संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. वहीं, वीडियो पर ढेरों लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दर्ज कराई है.

    एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, तोता…बिल्ली के साथ पीकाबू खेल रहा है. वहीं, दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, बिल्ली मन ही मन कह रही होगी, तू बाहर तो निकल पहले. एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, शानदार मेरे तोते…बिल्ली को क्या ट्रोल किया है. कुल मिलाकर तोते का ये वीडियो नेटिजन्स का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब रहा है. यह वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है और वे इसे खूब एन्जॉय कर रहे हैं.

    Video Video


    यहाँ पढ़े  : नैन्सी पेलोसी की ताइवान यात्रा ‘बेहद खतरनाक’: चीन

    ई-पेपर :http://www.divyasandesh.com 

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments