Sunday, July 3, 2022
More
    Homeखेलख्वाजा का शानदार शतक, ऑस्ट्रेलिया का मजबूत स्कोर

    ख्वाजा का शानदार शतक, ऑस्ट्रेलिया का मजबूत स्कोर

    सिडनी। अंतिम एकादश में शामिल किये गए उस्मान ख्वाजा (137) ने उन्हें मिले मौके का पूरा फायदा उठाते हुए चौथे एशेज टेस्ट मैच के दूसरे दिन गुरूवार को शानदार शतक ठोका जिसकी बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी आठ विकेट पर 416 रन पर घोषित कर दी। इंग्लैंड ने इसके जवाब में दिन का खेल समाप्त होने तक पांच ओवर में बिना कोई विकेट खोये 13 रन बना लिए हैं।

    usman khawaja

    ऑस्ट्रेलिया ने कल के तीन विकेट पर 126 रन से आगे खेलना शुरू किया। स्टीवन स्मिथ ने छह और उस्मान ख्वाजा ने चार रन से आगे खेलना शुरू किया। अगस्त 2019 के बाद अपना पहला टेस्ट खेल रहे ख्वाजा ने अपना नौंवां शतक बनाया। ख्वाजा ने 260 गेंदों पर 137 रन में 13 चौके लगाए। उन्होंने स्मिथ के साथ चौथे विकेट के लिए 115 रन जोड़े। स्मिथ ने 141 गेंदों में पांच चौकों की मदद से 67 रन बनाये। ख्वाजा ने कप्तान पैट कमिंस के साथ सातवें विकेट के लिए 46 रन और मिचेल स्टार्क के साथ आठवें विकेट के लिए 67 रन जोड़े।

    australia

    कमिंस ने 47 गेंदों में 24 रन और स्टार्क ने 60 गेंदों में नाबाद 34 रन बनाये। ख्वाजा आठवें बल्लेबाज के रूप में आउट हुए। इंग्लैंड की तरफ से तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड 101 रन पर पांच विकेट लेकर सबसे सफल गेंदबाज रहे। जेम्स एंडरसन , मार्क वुड और जो रुट को एक-एक विकेट मिला। स्टंप्स तक इंग्लैंड की तरफ से हसीब हमीद और जैक क्रौली दो दो रन बनाकर क्रीज पर हैं।ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों ने नौ अतिरिक्त रन दिए।

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments