Sunday, December 4, 2022
More
    HomeUncategorizedयोगी को सपने में राम और अखिलेश को कृष्ण दिख रहे हैं,...

    योगी को सपने में राम और अखिलेश को कृष्ण दिख रहे हैं, मुझे सताये हुये लोग दिख रहे है: ओवैसी

    मुरादाबाद। एआईएमआईएम के अध्यक्ष असुदुद्दीन ओवैसी ने गुरुवार को कहा कि एक तरफ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सपने मेें राम दिख रहे हैं, वहीं, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को सपने में कृष्ण भगवान दिख रहे हैं, लेकिन खुद उन्हें कोरोना के सताये हुये लाेग ही सपने में दिख रहे हैं।

    owasi

    ओवैसी ने गुरुवार को यहां संवाददाता सम्मेलन में अखिलेश और योगी पर जनता की समस्याओं से मुंह मोड़ने का अारोप लगाते हुये तंज कसा कि इन दोनों को मुंगेरीलाल के हसीन सपने अब दिन में ही दिख रहे हैं। ओवैसी ने कहा, “अखिलेश कह रहे हैं कि उनके सपनों में आजकल श्री कृष्ण भगवान आ रहे हैं। वहीं, योगी को भी अखिलेश की तरह सपने में श्रीराम दिख रहे हैं। मैं तो यही कहूंगा कि ये दोनों अब बगैर वक्त गंवाये, राजभवन जाकर राज्यपाल से मिलकर शपथ दिलाने के बारे में कह क्यों नहीं देते।” उल्लेखनीय है कि हाल ही में अखिलेश ने कहा था कि उन्हें भगवान श्रीकृष्ण ने सपने में आकर कहा कि सपा सत्ता में आने वाली है।

    yogi

    ओवैसी ने कहा, “मेरे ख्वाबों में सिर्फ और सिर्फ कोरोना के सताये लोग और जरुरतमंद जनता ही आती है।” एआईएमआईएम की चुनावी तैयारियों के सवाल पर उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के आगामी चुनाव में मुसलमानों की राजनीतिक भागेदारी इस बार कितनी रहेगी, इसे लेकर उन्होंने विशेषज्ञों से हर तरह का डाटा तैयार कराया है। ओवैसी ने कहा कि शुक्रवार को वह लखनऊ में खुले मंच से इससे जुड़े कुछ तथ्यों को सार्वजनिक करेंगे।

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments