Monday, October 3, 2022
More
    Homeउत्तर प्रदेशAmethi news : अमेठी पुलिस मुठभेड़ में 3 आरोपी हतियार समेत...

    Amethi news : अमेठी पुलिस मुठभेड़ में 3 आरोपी हतियार समेत गिरफ्तार

    Amethi news : अमेठी। उत्तर प्रदेश के अमेठी में पुलिस और गोकशी करने वाले तीन वांछितों के बीच हुई मुठभेड़ में पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। मुठभेड़ के दौरान एक सिपाही के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया।

    पुलिस ने गुरुवार को बताया कि गोकशी के एक मामले में मुख्य आरोपी सहित दो अन्य को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। इस मामले में गोकशी को लेकर दो दिन पूर्व एक वीडियो वायरल होने के बाद बाजार शुकुल थाने में कार्रवाई की गयी।

    यहाँ पढ़े : Today accident news : दोस्त की बर्थडे पार्टी में , युवक के करंट लगने से मौत

    अमेठी के पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह ने बताया कि वायरल वीडियो पर तत्काल संज्ञान लेते हुए प्रशासनिक अधिकारियों ने स्थानीय पुलिस को गोकशी करने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने के निर्देश दिये। पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर क्राइम ब्रांच व बाजार शुकुल पुलिस के संयुक्त प्रयास से 29 जून की देर रात मुखबिर की सूचना पर पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के भटमऊ सर्विस लेन के पास गोकशी करने वाले एक गिरोह के मौजूद होने की सूचना पर दबिश दी। तभी बदमाशों ने पुलिस को देख कर गोली चला दी। पुलिस ने आत्मरक्षार्थ जवाबी फायरिंग की।

    उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में दोतरफा गोलीबारी के बीच एक पुलिसकर्मी के हाथ में गोली लगी। साथ ही वांछित शहजाद उर्फ़ टिड्डी पुत्र नौशाद के पैर में गोली लगने से वह भागने में असफल रहा। पुलिस ने उसे दो अन्य साथियों सहित गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार करने के बाद पुलिस उसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गई जहां पर उसका इलाज किया जा रहा है।

    Amethi news


    ई-पेपर :http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments