Monday, May 16, 2022
More
    Homeउत्तर प्रदेशक्षत्रियों ने सुशीला सरोज को जिताने के लिए भरी हुंकार

    क्षत्रियों ने सुशीला सरोज को जिताने के लिए भरी हुंकार

    मोहनलालगज। संवाददाता 

    मोहनलालगंज के बिंदौवा में स्थित लगन मैरिज लाॅन में रविवार को क्षत्रिय समाज ने बैठक कर सपा प्रत्याशी सुशीला सरोज को समर्थन दिया। सैकड़ों की संख्या में पहुँचे क्षत्रियों ने एकमत होकर सुशीला सरोज को जिताने का संकल्प लिया। सपा प्रत्याशी सुशीला सरोज ने कहा कि यहाँ मौजूद क्षत्रिय समाज के सभी लोगों से मेरा निवेदन है कि बुधवार को होने वाले चुनाव में साईकिल पर बटन दबाकर भारी मतों से समाजवादी पार्टी को विजयी बनाए और अखिलेश यादव जी को दोबारा प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाए।

    समाजवादी पार्टी की सरकार बनने पर सभी घरों में तीन सौ यूनिट मुफ़्त बिजली दी जाएगी, पुरानी पेंशल बहाल की जाएगी और साथ ही कानून व्यवस्था भी दुरूस्त की जाएगी। सपा नेता अमरपाल सिंह ने कहा कि आज की इस बैठक में क्षत्रिय समाज के लोगों ने सपा सरकार बनाने के लिए संकल्प लिया है। मोहनलालगंज ब्लाक के अंतर्गत आने वाले लगभग सभी गाँवों से पहुँचे क्षत्रियों ने सुशीला सरोज को जिताने के लिए हुंकार भरी। सपा नेता अरूणेश प्रताप सिंह (दल्लू) ने बताया कि बड़े मार्जिन से समाजवादी पार्टी मोहनलालगंज सीट जीतने जा रही है।

    इस दौरान सपा नेता अमरपाल सिंह के नेतृत्व में मोहनलालगंज बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष केपी सिंह, सपा नेता अरूणेश प्रताप सिंह (दल्लू), राज कुमार सिंह, आलोक सिंह, ब्रजेश सिंह, अमरेन्द्र सिंह(कल्लू), संजय सिंह, आईपी सिंह, नवनीत सिंह, अरविंद सिंह, विपिन सिंह, अजीत सिंह, राम मिलन सिंह, जय प्रकाश सिंह, अंकित सिंह, पुनीत सिंह, राघवेन्द्र सिंह, उमेश सिंह, मनोज कुमार सिंह, क्षत्रिय महासभा के उपाध्यक्ष सौरभ सिंह सहित करीब तीन सौ से अधिक क्षत्रियों ने सुशीला सरोज का समर्थन कर जिताने का संकल्प लिया।

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments