Monday, May 16, 2022
More
    Homeउत्तर प्रदेशजनसेवा के लिये अपने क्षेत्र में सक्रिय रहे विधायक: अनुप्रिया

    जनसेवा के लिये अपने क्षेत्र में सक्रिय रहे विधायक: अनुप्रिया

    लखनऊ। उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने जा रही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सहयोगी अपना दल (एस) अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने अपनी पार्टी के नवनिर्वाचित विधायकों को जीत की बधाई देते हुये उन्हे जनता की सेवा के लिये सदैव क्षेत्र में सक्रिय रहने की नसीहत दी।

    पार्टी के कैंप कार्यालय में शुक्रवार को हुयी बैठक में अनुप्रिया ने कहा कि चुने गये सभी 12 विधायक पूरे पांच साल तक अपने विधानसभा क्षेत्र में सक्रिय रहें और बिना किसी भेदभाव के सभी वर्ग,जाति के लोगों से संबंधित समस्याओं को दूरे करने का कार्य करें। उन्होंने सभी विधायकों से एकजुटता दिखाते हुए सदन में गरीब, आदिवासी, दलित, किसान व पिछड़ों की समस्याओं को मजबूती से रखने को कहा। विधायक की सक्रियता पूरे पांच साल तक सदन में दिखनी चाहिए, तभी उनके विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्य होंगे।

    उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत, खून-पसीना बहाने का नतीजा है कि आज 27 साल बाद हमारी पार्टी प्रदेश की तीसरी बड़ी पार्टी के तौर पर उभरी है। उन्होने कहा कि पार्टी का स्ट्राइक रेट सदैव अन्य पार्टियों की अपेक्षा काफी बेहतर रहा है। 2014 के लोकसभा चुनाव में हमने दोनों सीटों पर जीत दर्ज की। 2017 में 11 में नौ विधायक चुने गए।

    इसी तरह 2019 के लोकसभा चुनाव में भी हमने अपनी दोनों सीटों पर फतह हासिल की और आज हमने प्रदेश की 17 में से 12 सीटों पर जीत दर्ज कर इतिहास रच दिया है। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए अभी से कमर कस लेने का आह्वान किया। इस मौके पर अनुप्रिया ने पार्टी की सभी कमेटियों को भंग करने की घोषणा की। नई कमेटी के गठन की घोषणा अप्रैल के प्रथम सप्ताह तक की जाएगी।

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments