Wednesday, August 10, 2022
More
    Homeउत्तर प्रदेशदो अभियुक्त गिरफ्तार, भारी संख्या में मोबाइल बरामद

    दो अभियुक्त गिरफ्तार, भारी संख्या में मोबाइल बरामद

    Mobile phone thief : निगोहां लखनऊ। निगोहां पुलिस ने शनिवार को क्षेत्र से दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है, दोनो के पास से पूर्व में दर्ज मुकदमे से संबंधित मोबाइल फोन सहित भारी मात्रा में मोबाइल फोन बरामद हुए हैं, पकड़े गए दोनो अभियुक्त झारखंड राज्य के निवासी है।

    प्रभारी निरीक्षक थाना निगोहां सुनील कुमार तिवारी के मुताबिक बीती 26 तारीख को निगोहां क्षेत्र के पुरहिया का मजरा राजाखेड़ा निवासी श्यामकुमार ने निगोहां सब्जी बाजार में अज्ञात व्यक्ति द्वारा मोबाइल चोरी कर लेने का मुकदमा दर्ज कराया था जिसके बाद से पुलिस टीम जांच – पड़ताल में जुटी थी।

    शनिवार को मुखबिर की सूचना पर सब इंस्पेक्टर प्रेमशंकर पाण्डेय व रामसमुझ यादव ने पुलिस टीम के साथ निगोहां के नगराम मोड़ चौराहे के पास से दो संदिग्ध युवकों को दबोच लिया जिनके पास से मुकदमे से संबंधित 9 अदद एंड्रायड फोन विभिन्न कंपनियों के व जामा तलाशी से 2 अदद मोबाइल बरामद किए गए। अभियुक्तों को गिरफ्तार कर संबंधित दर्ज मुकदमे में धारा 411/413 की बढ़ोत्तरी की गई है। गिरफ्त में आए अभियुक्तों में प्रकाश चौधरी निवासी महराजपुर,नया टोला, थाना ताल सारी, जनपद साहिबगंज झारखंड एवम गोलू महतो निवासी तीन पहाड़ बाबू पुर, थाना राजमहल,जनपद साहिबगंज, झारखंड शामिल हैं।

    Mobile phone thief


    यहाँ पढ़े:उपजिलाधिकारी की अध्यक्षता में संपन्न हुआ थाना दिवस

    ई-पेपर:http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments