Sunday, October 2, 2022
More
    Homeउत्तर प्रदेशनड्डा,शाह,राजनाथ ने लोगों से की ज्यादा से ज्यादा मतदान की अपील

    नड्डा,शाह,राजनाथ ने लोगों से की ज्यादा से ज्यादा मतदान की अपील

    लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष जेपी नड्डा,केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने उत्तर प्रदेश में आज पांचवें चरण के लिये 12 जिलों में हो रहे मतदान में लोगों से ज्यादा से ज्यादा वोट करने की अपील की है। भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने रविवार सुबह अलग अलग ट्वीट कर लोगों से मताधिकार के जरिये अपनी प्रिय सरकार के गठन में योगदान करने की अपील की।

    श्री नड्डा ने ट्वीट किया “ उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पाँचवें चरण के हो रहे मतदान मेंकी सभी 61 सीटों के मतदाताओं से मेरी अपील है कि वे अपना मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें तथा राज्य में एक सशक्त सरकार बनाने में अपनी भागीदारी निभाएं।प हली बार वोट कर रहे मतदाताओं से आग्रह है कि वे लोकतंत्र को मज़बूत करने के लिए आगे आयें।” रक्षा मंत्री ने अपने ट्वीट में कहा “ उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए आज पाँचवे चरण का मतदान हो रहा है। आज वोट देने वाले सभी मतदाताओं से अपील है कि पूरे उमंग और उत्साह से मतदान करें। विशेषरूप से युवाओं और महिलाओं से मेरा आग्रह है कि वे लोकतन्त्र के इस पर्व में अवश्य सहभाग करें।” केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा “ उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में आज मतदान का पांचवां चरण है।

    इस चरण के सभी मतदाताओं से मेरा अनुरोध है कि भारी संख्या में मतदान कर एक सशक्त सरकार का चयन करें, जो प्रदेश के विकास के साथ-साथ प्रदेशवासियों की सुरक्षा भी सुनिश्चित करे।” गौरतलब है कि आज पांचवें चरण में अमेठी, रायबरेली, चित्रकूट, सुल्तानपुर, प्रतापगढ़, कौशाम्बी, प्रयागराज, बाराबंकी, अयोध्या, बहराइच, श्रावस्ती तथा गोण्डा जिलों की 61 विधानसभा सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं। वर्ष 2017 में पांचवे चरण में मतदान का प्रतिशत 58.24 फीसदी था।

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments