Friday, July 1, 2022
More
    HomeTrending'राष्ट्र सेवा के काम में PM मोदी का बनूंगा सिपाही', भाजपा का...

    ‘राष्ट्र सेवा के काम में PM मोदी का बनूंगा सिपाही’, भाजपा का दामन थामने से पहले बोले हार्दिक पटेल

    अहमदाबाद: गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल आज भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन करेंगे। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि वो राष्ट्र सेवा के काम के लिए पीएम नरेंद्र मोदी के सिपाही बनकर काम करेंगे। हाल ही में उन्होंने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दिया है। वो 11 बजे भारतीय जनता पार्टी के ऑफिस कमलम पहुंचेंगे तथा पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगे।

    वही ट्वीट करते हुए हार्दिक पटेल ने भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की बात कही। उन्होंने लिखा, ‘राष्ट्रहित, प्रदेशहित, जनहित और समाज हित की भावनाओं के साथ आज से नए अध्याय का प्रारंभ करने जा रहा हूं। भारत के यशस्वी पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चल रहे राष्ट्र सेवा के भगीरथ कार्य में छोटा सा सिपाही बनकर काम करूंगा।

    बता दे कि हार्दिक पटेल ने भाजपा में शामिल होने को लेकर बुधवार को एक पोस्टर भी जारी किया था। पोस्टर में दी गई खबर के मुताबिक, हार्दिक पटेल का भाजपा में शामिल होने का कार्यक्रम प्रातः 9 बजे से आरम्भ होगा। प्रातः 9 बजे वह स्वयं के निवास स्थान पर दुर्गा पाठ करेंगे। तत्पश्चात, 10 बजे वह SGVP गुरुकुल पर श्याम एवं धनश्याम की आरती करेंगे। फिर वहां साधु संतों की हाजरी में गौ पूजा करेंगे तथा प्रातः 11 बजे पटेल कमलम् गांधीनगर पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल की उपस्थिति में विधिवत भाजपा में प्रवेश करेंगे।

    Read More : ‘हर बार पेड़ उखाड़कर क्यों देखते हैं कि पेड़ लगा या नहीं’, मीडिया के इस सवाल पर भड़के नड्डा

    Read E-Paper : Divya Sandesh

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments