Monday, November 28, 2022
More
    HomeTrending'हर बार पेड़ उखाड़कर क्यों देखते हैं कि पेड़ लगा या नहीं',...

    ‘हर बार पेड़ उखाड़कर क्यों देखते हैं कि पेड़ लगा या नहीं’, मीडिया के इस सवाल पर भड़के नड्डा

    भोपाल: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मध्य प्रदेश के 3 दिवसीय दौरे पर हैं। बुधवार को राजधानी भोपाल में जेपी नड्डा ने एक पत्रकार वार्ता में तमाम सवालों के जवाब दिए। सूबे में नेतृत्व परिवर्तन की अटकलों पर नड्डा से एक प्रश्न पूछा गया। इसके उत्तर में जेपी नड्डा ने मीडिया से कहा कि बार-बार एक ही सवाल क्यों करते हो? मतलब बार-बार पेड़ उखाड़कर क्यों देखते हैं कि पेड़ लगा कि नहीं लगा।

    मध्य प्रदेश में नेतृत्व को लेकर भाजपा अध्यक्ष ने आगे कहा, बकायदा पौधा लगा हुआ है। ठीक ठाक पौधा लगा है। सब काम में जुटे हुए हैं। 2023 में यह संसदीय बोर्ड निर्धारित करेगा, किन्तु शिवराज जी के नेतृत्व में अच्छी सरकार चल रही है। ठीक सरकार चल रही है। बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष  जेपी नड्डा का भोपाल के स्टेट हैंगर पर स्वागत किया गया। इस के चलते नड्‌डा ने स्वागत भाषण में कहा, कल मुझे कांग्रेस के एक नेता मिला, मैंने बोला कि तुम्हारा हाल बहुत खराब है। तो उन्होंने कहा कि होगा क्यों नहीं। मैंने पूछा कि तुम्हारा पार्टी में क्या चल रहा है। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी में 40 तो महामंत्री है तथा 156 मंत्री है। और कार्यकर्ता कोई नहीं है।

    नड्डा ने बोला कि यह कांग्रेस पार्टी का खोखला पन बताता है। जेपी नड्डा ने कहा कि राजनीति में कामयाब होने के लिए नेता चाहिए, नीति चाहिए, कार्यक्रम चाहिए, कार्यकर्ता चाहिए तथा कार्यकर्ताओं को आगे बढ़ाने के लिए वातावरण चाहिए। आज किसी पार्टी में कहीं नेता नहीं हैं, कहीं नीति नहीं है, कहीं नीयत नहीं है, कहीं वातावरण नहीं है, कहीं कार्यकर्ता नहीं हैं।

    Read E-Paper : Divya Sandesh

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments