Friday, July 1, 2022
More
    Homeव्यापारIKEA India ने बेंगलुरु मे 4,60,000 फुट का स्टोर करेगी लांच

    IKEA India ने बेंगलुरु मे 4,60,000 फुट का स्टोर करेगी लांच

    IKEA India

    IKEA India : नई दिल्ली  फर्नीचर और साज-सज्जा क्षेत्र की अग्रणी कंपनी आइकिया इंडिया (IKEA India) बुधवार को बेंगलुरु के नागासंद्रा में अपना स्टोर शुरू करेगी जो भारत में उसका सबसे बड़ा स्टोर होगा। कंपनी ने मंगलवार को यह जानकारी देते हुए कहा कि कर्नाटक में 3000 करोड़ रुपये के निवेश की योजना के साथ इस साल उसे बेंगलुरु स्टोर में करीब 50 लाख विजिटर्स के आने की उम्मीद है। नागासांद्रा स्टोर भारत में आइकिया का चौथा स्टोर है।

    स्वीडन की कंपनी आइकिया ने एक विज्ञप्ति में कहा कि नया स्टोर बेंगलुरु शहर के एक स्थापित नाम के तौर पर सामने आएगा। करीब 12.2 एकड़ क्षेत्र में फैले 4,60,000 वर्ग फुट के इस स्टोर में आधुनिक जीवनशैली से जुड़े तमाम होम फर्निशिंग विकल्प मौजूद होंगे।

    यहाँ पढ़े : राशन खरीद में हुई गिरावट , जानिए क्या है कीमत

    सीईओ सुजैन पल्वेरर ने कही यह बात

    आइकिया इंडिया की मुख्य कार्यपालक अधिकारी (CEO) सुजैन पल्वेरर ने कहा, “अपने व्यापार के जरिये कर्नाटक की स्थानीय अर्थव्यवस्था पर सकारात्मक प्रभाव पड़ना हमारी दीर्घकालिक प्रतिबद्धता है। यह समूचे उद्योग के लिए पारिस्थितिकी में सुधार का मौका भी देगा।”

    स्थानीय लोगों को रोजगार

    आइकिया ने बेंगलुरु स्टोर में करीब 1,000 कर्मचारी रखे हैं, जिनमें से 72 फीसदी स्थानीय लोग हैं। इसकी स्थानीय स्तर के अन्य लोगों को भी काम पर रखने की योजना है।


    ई-पेपर :http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments