Tuesday, January 31, 2023
More
    Homeव्यापारएफएनपी के बेहतरीन पर्सनलाइज्‍़ड उपहारों की रेंज के साथ अपने प्रियजनों को...

    एफएनपी के बेहतरीन पर्सनलाइज्‍़ड उपहारों की रेंज के साथ अपने प्रियजनों को स्‍पेशल महसूस कराएं

    नई दिल्‍ली : किसी को देने और प्राप्‍त करने वाले उपहारों में सबसे अच्‍छा है, वह उपहार होता है जो सही मायने में कस्‍टमासइज्‍़ड अहसास दे और भारत के सबसे बड़े गिफ्टिंग ब्रांड एफएनपी (फर्न्‍स एन पेटल्‍स) ने दोस्तों, परिवारों, बच्चों या सहकर्मियों के लिए कई तरह के पर्सनलाइज्‍़ड उपहारों को एक साथ लेकर आया है और गिफ्टिंग के बुनियादी तरीकों में बदलाव की पेशकश की है। समझदार ग्राहक अब आरामदायक, कुशन, सिरेमिक कॉफी मग्‍स, नोटबुक्‍स, कोस्टर्स, वॉलेट्स, सिपर्स, ग्रीटिंग कार्ड्स और केक सहित उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला में मैसेज, नाम और फोटो शामिल करा सकते हैं, जो व्‍यक्तिगत अहसास करते हैं। सही उपहार तलाशना चुनौती हो सकती है लेकिन एफएनपी ने गिफ्टिंग को जितना संभव हो सके उतना आसान और सुखद बनाने के लिए इसे एक मिशन बना दिया है।
    पर्सनलाइज्‍़ड उपहार सामान्य उपहारों की तुलना में अधिक यादगार और सार्थक हो सकते हैं। प्राप्तकर्ता पर्सनलाइज्‍़ड उपहारों की सराहना करते हैं और उन्हें संभालकर रखते हैं, न केवल इसलिए कि वे अद्वितीय हैं और व्यक्ति की रुचि और पसंद के अनुरूप हैं, बल्कि इस अवसर से जुड़ी यादों को भी ताज़ा करते हैं। ये जन्मदिन या वर्षगांठ जैसे समारोहों के स्‍मरणीय बनाने का एक शानदार तरीका भी हो सकते हैं, जिससे समय और भी अधिक यादगार हो जाता है। किसी ऐसे व्यक्ति को उपहार देना जो एक बड़े जीवन परिवर्तन से गुजर रहा है जैसे कि एक नई नौकरी लगना या परिवार में किसी नए का आगमन होना, वहां पर्सनलाइज्‍़ड उपहार ऐसे पड़ावों की याद दिलाने का एक शानदार तरीका हो सकता है।

    एफएनपी (फर्न्‍स एन पेटल्‍स) में एवीपी कैटेगरी, आनंद शंकर ने कहा, ‘‘पर्सनलाइजेशन गिफ्टिंग का भविष्य है और हम अपने ग्राहकों को 2000 से अधिक कस्‍टमाइज्‍़ड उत्पादों की पेशकश करने के लिए रोमांचित हैं। व्यक्तिगत उपहारों का हमारा वर्गीकरण उस अंदाज की समझ को दर्शाता है जो जीवंत भावनाओं और व्यक्तित्व को लाता है। एफएनपी में हम लोगों के अनूठे तरीकों से जुड़ने की आवश्यकता को पूरी तरह से समझते हैं और हमारे पास ऐसा करने के लिए कौशल और विशेषज्ञता है। हमारा ध्यान हमेशा वैल्‍यू और स्‍पीड प्रदान करने पर रहता है। इन कारकों ने पर्सनलाइज्‍़ड गिफ्टिंग को एफएनपी में सबसे तेजी से बढ़ने वाले सेगमेंट्स में से एक बना दिया है। हम पहले से ही फूल और उपहार देने वाले दुनिया भर के सबसे बड़े ब्रांड्स में से एक हैं और अपने ग्राहकों को अधिक कस्‍टमाइजेशन और पर्सनलाइजेशन प्रदान करना चाहते हैं।’’

    अपने उपहार यहां प्राप्त करें : fnp.com
    कीमत : 249 रुपये से शुरू

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments