Tuesday, October 4, 2022
More
    Homeमनोरंजनजॉली ललब 3 में साथ दिखेंगे अरशद वारसी और अक्षय कुमार

    जॉली ललब 3 में साथ दिखेंगे अरशद वारसी और अक्षय कुमार

    Jolly LLB 3 : ‘जॉली एलएलबी’ और इसके दूसरे पार्ट की सक्सेस के बाद मेकर्स ने इसके तीसरे पार्ट को लाने की घोषणा की है. एक्टर अरशद वारसी फिल्म की पहली इंस्टॉल्मेंट में थे. अक्षय कुमार फिल्म की दूसरी इंस्टॉल्मेंट में रहे.

    अब इस फिल्म की तीसरी इंस्टॉल्मेंट के लिए अक्षय कुमार और अरशद वारसी साथ में आने वाले हैं. फिल्म का निर्देशन सुभाष कपूर संभाल सकते हैं.

    ऐसी है चर्चा

    पिंकविला को सूत्र ने बताया है कि सुभाष कपूर, अक्षय कुमार और अरशद वारसी, तीनों के बीद फिल्म ‘जॉली एलएलबी 3’ को लेकर काफी बातचीत चल रही हैं. तीनों मिलकर फिल्म पर काम भी कर रहे हैं. सुभाष अक्षय कुमार और अरशद वारसी के फेसऑफ की तैयारियों में जुटे हुए हैं. कोर्ट में दोनों के बीच बहुत ही मजेदार टॉपिक को लेकर बहस छिड़ती दिखने वाली है.

    यहाँ पढ़े  : क़र्ज़ में दबे युवक ने पहले दोनों बच्चो को दिया ज़हर फिर खुद भी लगा ली फ़ासी

    सूत्र की मानें तो कोर्टरूम ड्रामा को बड़े पर्दे पर दिखाने के लिए बहुत ही क्रिएटिव एंगल देखा गया है. यह मल्टी-जॉनर फिल्म होने वाली है. ड्रामा और थ्रिल के साथ इस फिल्म में सभी तरह का ह्यूमर होगा. स्क्रिप्ट को फिनिशिंग टच दिया जा रहा है. इसके बाद टीम प्री-प्रोडक्शन पर काम करेगी. कहा जा रहा है कि फिल्म को अगले साल 2023 में बनाने की प्लानिंग चल रही है.

    रिपोर्ट्स के अनुसार अक्षय अपने सबसे यादगार किरदारों में से एक, एडवोकेट जगदीश्वर मिश्रा उर्फ जॉली के रोल में जल्दी ही नजर आएंगे. ‘जॉली एलएलबी 3 (Jolly LLB 3) बनने जा रही है और खिलाड़ी कुमार इसमें वापिस लौट रहे हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार, तीसरा पार्ट पहली दो फिल्मों से भी बड़ा और बेहतर होने वाला है. फिल्म के लिए कास्ट फाइनल करने के बाद, शूट के लोकेशन के लिए जल्दी ही डिटेल में रेकी की जाएगी. ‘जॉली एलएलबी 3’ के अलावा अक्षय आने वाले महीनों में कठपुतली, राम सेतु, सेल्फी, कैप्सूल गिल, बड़े मियां छोटे मियां, मुदस्सर अजीज की अगली फिल्म और स्काईफोर्स में नजर आने वाले हैं. हाल ही में उन्होंने जसवंत सिंह गिल की बायोपिक ‘कैप्सूल गिल’ के शूट का लंदन शिड्यूल निपटाया है.


    यहाँ पढ़े  : तापमान को कम और ठंडा रखने के लिए हैदराबाद में बनेगा ‘विंड गार्डन’

    ई-पेपर :http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments