Saturday, October 1, 2022
More
    Homeमनोरंजन1971 भारत पाकिस्तान युद्ध पर बानी फिल्म पिप्पा का ट्रेलर रिलीज़ ,...

    1971 भारत पाकिस्तान युद्ध पर बानी फिल्म पिप्पा का ट्रेलर रिलीज़ , यहाँ देखे ट्रेलर

    Pippa Treaser : 75 वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अभिनेता ईशान खट्टर और मृणाल ठाकुर की अपकमिंग फिल्म पिप्पा का टीजर रिलीज किया गया. टीज़र में ईशान निडर दिखते हैं, जहां वह कैप्टन (बाद में ब्रिगेडियर) बलराम सिंह मेहता की भूमिका निभाते हैं, जो 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध में लड़े थे।

    टीज़र की शुरुआत तत्कालीन प्रधान मंत्री भारत गांधी के राष्ट्र के नाम संबोधन के साथ होती है, जिसमें 1971 में भारत और पाकिस्तान के युद्ध की शुरुआत की घोषणा की गई थी। एक मिनट के टीज़र में ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता के रूप में ईशान को बाइक की सवारी करते हुए पेश किया गया है। स्वतंत्रता दिवस पर टीज़र जारी करने का उद्देश्य टीज़र में मजबूत युद्ध दृश्यों और ईमानदारी से देशभक्ति के संवादों द्वारा परोसा जाता है। फिल्म का शीर्षक ‘पिप्पा’ रूसी उभयचर युद्ध टैंक पीटी -76 को संदर्भित करता है जिसका इस्तेमाल युद्ध में किया गया था।

    इसके अलावा टीज़र में अभिनेता सोनी राजदान और मृणाल की झलक भी है जो ईशान की माँ और भाई की भूमिका निभाते हैं। तीव्र ट्रेलर में सैनिकों को लोकप्रिय युद्ध के नारे-जॉय बांग्ला को चिल्लाते हुए दिखाया गया है। उरी जैसे दृश्यों को फिर से बनाया गया जब हम ईशान को टैंक के सामने खड़े सैनिकों को आज्ञा देते और प्रेरित करते हुए देखते हैं।

    यहाँ पढ़े  : राष्ट्रपति ,पीएम समेत सभी मंत्रियों ने अटल बिहारी वाजपई की चौथी पुण्यतिथि पर दी श्रन्दांजलि

    जैसा कि आरएसवीपी फिल्मों द्वारा वर्णित किया गया है, फिल्म के बारे में है, “एक युवा मेहता की आने वाली उम्र के रूप में वह अपने बख़्तरबंद टैंक स्क्वाड्रन के साथ-साथ स्वतंत्र भारत का भी प्रभार लेता है क्योंकि वे दोनों केंद्र-मंच लेते हैं और खुद को साबित करने के लिए कदम उठाते हैं। . ऐतिहासिक यात्रा भारत की जीत का मार्ग प्रशस्त करती है, क्योंकि कैप्टन मेहता इस अवसर पर उठते हैं और अपने सैनिकों और राष्ट्र को जीत की ओर ले जाते हैं। ”

    ईशान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल को लिया और टीज़र को साझा करते हुए लिखा, “2 दिसंबर, 2022 को सिनेमाघरों में पिपा। हमारे देश के स्वतंत्रता दिवस के महत्वपूर्ण अवसर पर – एक फिल्म की एक झलक पेश करते हुए हमने सामूहिक रूप से अपना दिल, आंत और आत्मा डाल दी है। हमारी धरती, हमारे लोग और हमारी संस्कृति पर हमेशा कृपा बनी रहे। हमारे रक्षा बलों की वीरता और बहादुरी का प्रतिनिधित्व करना सम्मान की बात है। और भी आने को है।”

    राजा कृष्ण मेनन द्वारा अभिनीत, फिल्म में ईशान, मृणाल, सोनी और प्रियांशु पेन्युली हैं। यह फिल्म 2 दिसंबर 2022 को रिलीज होगी।

    Pippa Treaser


    यहाँ पढ़े  : जुवेंटस बनाम ससुओलो – फुटबॉल मैच रिपोर्ट – अगस्त 16, 2022

    ई-पेपर :http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments