Saturday, October 1, 2022
More
    Homeखेलजुवेंटस बनाम ससुओलो - फुटबॉल मैच रिपोर्ट - अगस्त 16, 2022

    जुवेंटस बनाम ससुओलो – फुटबॉल मैच रिपोर्ट – अगस्त 16, 2022

    Juventus vs Sassuolo : जुवेंटस ने ससुओलो को डुसान व्लाहोविक डबल के रूप में पार किया, जिसमें पेनल्टी भी शामिल है, जिसने सोमवार को अपने सीरी ए अभियान की शुरुआत में ट्यूरिन क्लब को 3-0 से घरेलू जीत दिलाई।

    जुवे ने 26 वें मिनट में एंजेल डि मारिया के माध्यम से स्कोरिंग खोली, जिन्होंने एलेक्स सैंड्रो के क्रॉस को फंसे हुए गोलकीपर एंड्रिया कॉन्सिग्ली के ऊपर से उछाल के साथ मैदान में उतारा।

    व्लाहोविक ने 43 वें मिनट में जुवे की बढ़त को पेनल्टी के साथ दोगुना कर दिया, जिसे जियान मार्को फेरारी द्वारा सर्बिया के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी को दोनों हाथों से पकड़कर स्कोर करने से रोकने के बाद सम्मानित किया गया।

    जनवरी में फिओरेंटीना से क्लब में शामिल होने के बाद से जुवे के लिए यह उनका 10 वां गोल था, जो पहले पद से व्यापक रूप से निकाल चुके थे।

    51 वें में व्लाहोविक ने अपना दूसरा स्थान हासिल किया जब उन्होंने डि मारिया की सहायता से गोल करने के लिए गोल किया, जिसे 66 वें मिनट में कमर की समस्या के साथ आना पड़ा और उनकी जगह फैबियो मिरेती ने ले ली।

    पिछले सीजन के अंत में पेरिस सेंट-जर्मेन छोड़ने के बाद 34 वर्षीय अर्जेंटीना फारवर्ड जुलाई में एक साल के सौदे पर जुवेंटस में एक मुफ्त एजेंट के रूप में शामिल हुआ।

    व्लाहोविक ने संवाददाताओं से कहा, “मैं डि मारिया के साथ खेलकर कैसा महसूस कर रहा हूं? यह एक अविश्वसनीय एहसास है, ऐसे चैंपियन के साथ खेलना बहुत खुशी की बात है, मैं उनकी सहायता के लिए उन्हें धन्यवाद देता हूं।”

    “टीम के लिए उपलब्ध होना और जीतना मायने रखता है। उसने एक असाधारण मैच खेला।”

    व्लाहोविक ने 86 वें में हैट्रिक के साथ अपने प्रदर्शन को लगभग बंद कर दिया था, लेकिन उनके प्रयास को पोस्ट के व्यापक रूप से हटा दिया गया था।

    शनिवार को सासुओलो द्वारा नव-प्रवर्तित लेसी की मेजबानी के बाद जुवेंटस अगले सोमवार को सम्पदोरिया की यात्रा करेगा।

    Juventus vs Sassuolo


    यहाँ पढ़े  : 76 स्वतंत्र दिवस के अवसर पर आईपीएस समेत पांच पुलिसकर्मियों को मुख्यमंत्री ने प्रदान किया पदक

    ई-पेपर :http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments