Monday, November 28, 2022
More
    Homeअन्तर्राष्ट्रीयPutin : पुतिन बहुत बीमार , सियासत से उखाड़ फेंकने के लिए...

    Putin : पुतिन बहुत बीमार , सियासत से उखाड़ फेंकने के लिए तख्तापलट जारी

    Putin : रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के स्वास्थ्य पर तीव्र अटकलों के बीच, यूक्रेन के सैन्य खुफिया प्रमुख मेजर जनरल कायरलो बुडानोव ने स्काई न्यूज को दिए एक विशेष साक्षात्कार में कहा कि पुतिन गंभीर रूप से बीमार हैं। इस बात की पुष्टि करते हुए कि रूसी नेता को कैंसर और कई अन्य बीमारियां हैं, सैन्य प्रमुख ने कहा कि पुतिन को तख्तापलट का भी खतरा है, जिसकी प्रक्रिया चल रही है। यह कहते हुए कि वह रूस के खिलाफ यूक्रेनी प्रचार नहीं फैला रहे हैं, मेजर जनरल ने कहा कि ऐसी स्थिति में तख्तापलट करना असंभव है।

    36 वर्षीय ने यह भी कहा कि जारी युद्ध अगस्त के दूसरे भाग में चरम पर पहुंच जाएगा। उन्होंने कहा, “इस साल के अंत तक अधिकांश सक्रिय युद्ध कार्रवाई समाप्त हो जाएगी। इसके परिणामस्वरूप, हम अपने सभी क्षेत्रों में यूक्रेनी शक्ति का नवीनीकरण करेंगे, जिसे हमने डोनबास और क्रीमिया सहित खो दिया है,” उन्होंने कहा।

    यहाँ पढ़े:Joe Biden : रूस ने दी अमेरिका को दी 3 विश्व युद्ध के धमकी

    फरवरी में रूस-यूक्रेन युद्ध की शुरुआत के बाद से व्लादिमीर Putin का स्वास्थ्य रडार पर रहा है और कई टिप्पणीकारों ने पुतिन की उपस्थिति, उनकी युद्ध रणनीति आदि के बारे में अपनी टिप्पणियों की पेशकश की।

    न्यू लाइन्स मैगज़ीन ने हाल ही में दावा किया है कि क्रेमलिन के एक कुलीन वर्ग द्वारा गुप्त रिकॉर्डिंग प्राप्त करने के बाद पुतिन को ब्लड कैंसर है। रिकॉर्डिंग में, कुलीन वर्ग का कहना है कि अर्थव्यवस्था की स्थिति के बारे में मास्को में गहरी निराशा है और अन्य कुलीन वर्गों की ओर से यह कहते हुए प्रकट होता है, “हम सभी आशा करते हैं” कि पुतिन मर जाते हैं। “उसने रूस की अर्थव्यवस्था, यूक्रेन की अर्थव्यवस्था और कई अन्य अर्थव्यवस्थाओं को पूरी तरह से बर्बाद कर दिया – बिल्कुल बर्बाद कर दिया,” कुलीन वर्ग ने यह कहते हुए सुना। “समस्या उसके सिर के साथ है। एक पागल आदमी दुनिया को उल्टा कर सकता है,” उन्होंने कहा।

    Putin की हाल की उपस्थिति की ब्रिटेन की मीडिया ने छानबीन की है और टिप्पणीकारों ने कहा कि उनका सिर उनके शरीर के लिए बहुत बड़ा था। मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, यहां तक ​​कि दावा किया गया था कि छेड़छाड़ किए गए फुटेज में उसका सिर कृत्रिम रूप से उसके शरीर से जुड़ा हुआ था। रूस के विजय दिवस परेड में, पुतिन को कथित तौर पर अपने पैरों पर कंबल लपेटे हुए खांसते देखा गया था।


    यहाँ पढ़े:ASTON VILLA vs CRYSTAL PALACE : एस्टन विला vs क्रिस्टल पैलेस, लाइव! स्कोर, अपडेट, स्ट्रीम

    ई-पेपर:http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments