Wednesday, August 10, 2022
More
    HomeTrendingमूसेवाला के शरीर के आर-पार हुईं थीं 24 गोलियां, पोस्टमॉर्टम से हुए...

    मूसेवाला के शरीर के आर-पार हुईं थीं 24 गोलियां, पोस्टमॉर्टम से हुए डरावाने खुलासे

    पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला (Singer Sidhu Moose Wala) का पोस्टमॉर्टम पूरा हो गया है। बीते सोमवार रात पांच डॉक्टरों के पैनल ने मूसेवाला के मृत शरीर का पीएम किया। वहीं खबर है कि रिपोर्ट को अब तक पुलिस को नहीं दिया गया है। हालाँकि सूत्रों का कहना है कि अत्याधुनिक बंदूकों से निकली 24 गोलियां मूसेवाला के शरीर के आर-पार हो गई थीं, जबकि एक सिर की हड्डी में जा फंसी थी। हमलावरों ने करीब 30 राउंड फायर किए थे। जी हाँ, हाल ही में मनासा जिला अस्पताल के सूत्रों ने खुलासा किया है कि, ‘पोस्टमार्टम के दौरान मूसेवाला के शरीर पर दो दर्जन गोलियों के घाव मिले और अत्यधिक खून बहने से उनकी मौत हुई थी।’ इसके अलावा यह भी बताया गया है कि, आंतरिक अंगों में चोटों की भी पुष्टि हुई है।

    पोस्टमार्टम के बाद विसरा के नमूने सुरक्षित रख लिए गए हैं और आगे की जांच के लिए भेजे जा रहे हैं। आपको बता दें कि मृतक सिद्धू मूसेवाला का परिवार पोस्टमार्टम न कराने की जिद पर अड़ा हुआ था। जी दरअसल परिवार यह मांग कर रहा था कि हत्याकांड की जांच हाईकोर्ट के जज की अगुवाई में कराई जाए और इसके लिए एनआईए-सीबीआई की मदद ली जाए। केवल यही नहीं बल्कि परिजनों ने तो यह भी सवाल उठाया कि जब खतरे की आशंका थी तो सुरक्षा हटाने की लिस्ट को क्यों सार्वजनिक किया गया था? इस मामले के आरोपियों पर कार्रवाई की जाए।

    हालांकि, काफी समझाइश और आश्वासन के बाद परिवार मृतक के पोस्टमार्टम के लिए राजी हो गया था। आप सभी को यह भी जानकारी दे दें कि सूबे के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मूसेवाला की हत्या की जांच के लिए पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट के मौजूदा जज की निगरानी में न्यायिक आयोग के गठन का ऐलान कर दिया है। जी हाँ, वहीं दूसरी तरफ, राज्य सरकार के पुलिस अधिकारियों का कहना है कि सभी संदिग्धों की पहचान कर ली गई है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments