Saturday, October 1, 2022
More
    HomeराजनीतिCM YOGI : योगी ललितपुर में सुनेंगे मुरारी बापू के प्रवचन और...

    CM YOGI : योगी ललितपुर में सुनेंगे मुरारी बापू के प्रवचन और दतिया में करेंगे पीतांबरा माई के दर्शन

    cm yogi : लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिन के बुंदेलखंड प्रवास पर सात मई को झांसी और ललितपुर जायेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी विकास परियोजनाओं की समीक्षा के अलावा मशहूर कथावाचक मुरारी बापू के ललितपुर में चल रहे प्रवचन में भी शामिल होंगे साथ ही मध्य प्रदेश के पड़ोसी जिले दतिया में पीतांबरा पीठ जाकर पीतांबरा माई के दर्शन भी करेंगे।

    उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के बाद अपने दूसरे कार्यकाल में मुख्यमंत्री (CM YOGI) योगी का यह पहला बुंदेलखंड प्रवास होगा। शुक्रवार को जारी संभावित आधिकारिक कार्यक्रम के अनुसार योगी शनिवार को शाम चार बजे झांसी पहुंच कर जनप्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे।

    यहाँ पढ़े:Sri Lanka Emergency : श्रीलंका फिर से आपातकाल की स्थिति में आ गया

    इसके बाद शाम साढ़े चार बजे वह आयुक्त सभागार में झांसी मंडल की विकास परियोजनाओं और कानून व्यवस्था की स्थिति का जायजा लेने के लिये वरिष्ठ अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे। इस बैठक में जालौन जिले के अधिकारी वर्चुअल माध्यम से शिरकत करेंगे।

    बैठक के बाद सायं साढ़े पांच बजे से योगी विकास कार्यों का स्थलीय निरीक्षण करेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री झांसी स्थित सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम करेंगे।

    रविवार को सुबह नौ बजे वह झांसी से दतिया पहुंच कर पीतांबरा पीठ में मां पीतांबरा की पूजा अर्चना करेंगे। इसके बाद वह 9:30 बजे झांसी के ग्राम गुलारा में जलजीवन मिशन योजना के अंतर्गत निर्माणाधीन परियोजनाओं का स्थलीय निरीक्षण करेंगे।

    यहां से वह ललितपुर के लिये प्रस्थान कर 10:05 बजे कचनौंदा बांध पेयजल परियोजना सथल पर पहुंचेंगे। यहां वह जलजीवन मिशन योजना के अंतर्गत निर्माणाधीन परियोजनाओं का स्थलीय निरीक्षण कर ललितपुर स्थित पुलिस लाइन सभागार में 11:15 बजे तक जनप्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे। इसके बाद वह 12:15 बजे तक विभिन्न विकास कार्यों का स्थलीय निरीक्षण कर कथावाचक मोरारी बापू के कथास्थल जायेंगे। मुरारी बापू के कथास्थल पर लगभग आधा घंटा रुकने के बाद वह ललितपुर स्थित नेहरू महाविद्यालय प्रांगण से हेलीकॉप्टर द्वारा 12:50 बजे लखनऊ के लिये प्रस्थान कर जायेंगे।


    यहाँ पढ़े:History of india : आज का इतिहास

    ई-पेपर:http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments