Sunday, October 2, 2022
More
    Homeराष्ट्रीयट्रांसफर पोस्टिंग मामले में देवेंद्र फडणवीस से पूछताछ करेगी साइबर पुलिस, जानें...

    ट्रांसफर पोस्टिंग मामले में देवेंद्र फडणवीस से पूछताछ करेगी साइबर पुलिस, जानें क्या है पूरा मामला

    मुम्बई। महाराष्ट्र में ट्रांसफर पोस्टिंग मामला अब तूल पकड़ता दिख रहा है। मामले में आज मुंबई साइबर पुलिस देवेंद्र फडणवीस से पूछताछ करने वाली है। बता दें कि कल ही पुलिस ने फडणवीस को एक नोटिस जारी कर बुलाया था। लेकिन जानकारी के अनुसार मुंबई साइबर पुलिस आज उनके आवास पर ही बयान दर्ज करेगी। गौरतलब है कि कल फडणवीस ने कहा था कि विपक्ष का नेता होने के नाते उन्हें यह अधिकार है कि वह ट्रांसफर पोस्टिंग घोटाले से जुड़ी जानकारी न दें।

    ट्रांसफर पोस्टिंग में रिश्वतखोरी का किया था दावा

    बता दें कि देवेंद्र फडणवीस ने मार्च 2021 में एक आरोप लगाया था कि महाराष्ट्र में बड़े पदों पर अफसरों की तैनाती के लिए रिश्वतखोरी चल रही है। इस पर उन्होंने इंटेलिजेंस की रिपोर्ट का हवाला भी दिया था। लेकिन अब सरकारी दस्तावेज लीक होने के मामले में साइबर पुलिस ने उन्हें तलब कर लिया है।

    बता दें कि पूर्व सीएम ने पुलिस विभाग में हो रहे तबादलों में रिश्वतखोरी का आरोप लगाया था। इसमें फडणवीस ने रश्मि शुक्ला की ओर से तत्कालीन डीजीपी को लिखे पत्र का हवाला भी दिया था। गौरतलब है कि उस पत्र में कथित तौर पर फोन टैपिंग का ब्योरा था। इस मामले के बाद रश्मि शुक्ला पर बिना अनुमति सरकार के नेताओं की फोन टैपिंग का आरोप भी लगा था। इसी पत्र के बाद ही फडणनवीस और रश्मि शुक्ला पर सवाल उठे थे जिसमें अब पूर्व सीएम को पूछताछ के लिए बुलाया गया है।
    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments