Monday, November 28, 2022
More
    Homeराष्ट्रीयRashtriya Loktantrik Party : रालोपा राज्यसभा चुनाव में सुभाष चन्द्रा को करेगी...

    Rashtriya Loktantrik Party : रालोपा राज्यसभा चुनाव में सुभाष चन्द्रा को करेगी वोट-बेनीवाल

    Rashtriya Loktantrik Party

    Rashtriya Loktantrik Party : जयपुर। राजस्थान में दस जून को राज्यसभा की चार सीटों पर होने वाले चुनाव के मद्देनजर सत्तारूढ़ कांग्रेस एवं विपक्ष भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायकों की बाड़ेबंदी के बीच राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (RALOPA) ने इस चुनाव में निर्दलीय उम्मीदवार सुभाष चन्द्रा को वोट करने की घोषणा की है।

    रालोपा के संयोजक हनुमान बेनीवाल ने सोमवार रात कहा कि रालोपा केे तीनों विधायक राज्यसभा चुनाव में भाजपा एवं कांग्रेस के उम्मीदवार को वोट नहीं देंगे और लोकतंत्र की गरिमा का सम्मान करते हुए निर्दलीय उम्मीदवार श्री चंद्रा के समर्थन में मतदान करेंगे।

    उल्लेखनीय है कि श्री चंद्रा भाजपा के समर्थन से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं। भाजपा ने वरिष्ठ नेता घनश्याम तिवाड़ी को चुनाव मैदान में उतारा है जबकि कांग्रेस ने अपने महासचिव रणदीप सुरजेवाला, राजस्थान में पार्टी प्रभारी रहे मुकुल वासनिक एवं वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी को अपना उम्मीदवार बनाया है। श्री बेनीवाल ने भाजपा से गठजोड़ करके गत लोकसभा चुनाव जीता था और बाद में किसान आंदोलन के समय श्री बेनीवाल ने भाजपा से नाता तोड़ लिया था।


    यहाँ पढ़े:Shivraj singh chauhan : अच्छा काम कर अपने जीवन को करें सार्थक: शिवराज

    ई-पेपर:http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments