Monday, September 26, 2022
More
    Homeराष्ट्रीयरामनगर और काशीपुर में स्मैक के साथ नशे की तीन सौदागर गिरफ्तार

    रामनगर और काशीपुर में स्मैक के साथ नशे की तीन सौदागर गिरफ्तार

    नैनीताल। उत्तराखंड के नैनीताल जनपद के रामनगर और उधमसिंह नगर के काशीपुर में पुलिस ने तीन नशे के सौदागरों को गिरफ्तार कर 142.62 ग्राम स्मैक बरामद किया है। पुलिस ने स्मैक की तस्करी में संलिप्त पति-पत्नी को पहले ही जेल की सलाखों के पीछे भेज रखा था और उसके पुत्र को भी स्मैक तस्करी के मामले में जेल भेजा गया है। पहला मामला नैनीताल जनपद के रामनगर के पीरूमदार चौकी का है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पीरूमदारा चौकी पुलिस की ओर से उधमसिंह नगर और नैनीताल जनपद की सीमा से सटे बैरियर पर शुक्रवार रात को गहन जांच की जा रही थी। इसी दौरान पुलिस ने दो संदिग्ध युवकों परवेज पुत्र मो. हनीफ निवासी जसपुर और मो. अनस पुत्र अहमद हसन निवासी नत्थासिंह जसपुर को रोक कर उनकी जांच की तो उनके पास से 128 ग्राम स्मैक बरामद हुई।

    आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों आरोपी स्मैक की तस्करी कर रामनगर ला रहे थे। पुलिस को दोनों की तलाश बड़े समय से थी और सही मौके के इंतजार में थी। दोनों के खिलाफ रामनगर कोतवाली में मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने मोटरसाइकिल को भी जब्त कर लिया।
    एक अन्य घटना में उधमसिंह नगर की काशीपुर पुलिस और एसओजी टीम द्वारा मोहल्ला किल्ला सरस्वती शिशु मंदिर के पास कल रात छापा मार कर मो. अनस पुत्र जुनैद को गिरफ्तार किया गया। उसके पास से 14.62 ग्राम स्मैक बरामद की गयी। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है। एसओजी प्रभारी रवीन्द्र सिंह ने बताया कि आरोपी अनस के माता व पिता शमीम जहां और जुनैद उर्फ बबलू भी स्मैक की तस्करी में संलिप्त थे और पुलिस उन्हें पहले ही गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज चुकी

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments