Monday, May 16, 2022
More
    Homeराष्ट्रीयyamuna expressway : यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा,परिवार के सात लोगों की...

    yamuna expressway : यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा,परिवार के सात लोगों की मौत

    yamuna expressway : आगरा। यमुना एक्सप्रेस वे पर मथुरा के नजदीक शनिवार तड़के भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के सात सदस्यों की मृत्यु हो गयी जबकि एक बालक समेत तीन गंभीर रूप से घायल हो गये।

    सभी हताहत हरदोई जिले के संडीला क्षेत्र में गांव बहादुरपुर के निवासी थे और अपने गांव से नोएडा लौट रहे थे। मृतकों में तीन महिलाएं, एक बालक और तीन पुरुष शामिल हैं। हादसे में घायल हुए एक बालक समेत दो लोगों की हालत गंभीर है। इन्हें मथुरा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि हादसा सुबह करीब पांच बजे हुआ जब मथुरा जिले के थाना नौहझील क्षेत्र में yamuna expressway के बाजना कट के समीप शनिवार वैगन-आर कार अज्ञात वाहन में पीछे से घुस गई।

    कार में बहादुरपुर निवासी लल्लू गौतम, उनके बेटे राजेश, गोपाल गौतम, संजय, उसकी पत्नी निशा, लल्लू की पत्नी छुटकी, राजेश की पत्नी नन्दनी, संजय के पुत्र धीरज और संजय के दूसरे पुत्र कृष सवार थे। हादसे में कृष और गोपाल घायल हो गए। शेष की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। ये सभी लोग अपने मूल गांव बहादुरपुर हरदोई से शादी समारोह से कासना सदरपुरा, गौतम बुद्ध नगर लौट रहे थे। हादसे के चलते काफी देर तक यातायात बाधित रहा। क्षतिग्रस्त कार को हटवा कर यातायात को सामान्य कराया गया।


    यहाँ पढ़े:History of india : आज का इतिहास

    ई-पेपर:http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments