Monday, May 16, 2022
More
    HomeखेलIPL 2022 News : टी नटराजन होंगे टीम इंडिया के लिए काफी...

    IPL 2022 News : टी नटराजन होंगे टीम इंडिया के लिए काफी दावेदार – सुनील गावस्कर

    IPL 2022 News

    IPL 2022 News : भारत के पूर्व कप्तान और महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर का मानना ​​है कि सनराइजर्स हैदराबाद के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज टी. नटराजन का ऑस्ट्रेलिया में साल के अंत में होने वाले पुरुष टी20 विश्व कप से पहले टीम में वापसी के लिए दौड़ में होना अच्छा है। कोविड -19 के कारण आईपीएल 2021 के दूसरे भाग में चूकने और अपने घुटने की समस्या के बाद, नटराजन आईपीएल 2022 के डेथ ओवरों में पैर की अंगुली कुचलने वाली यॉर्कर और सुव्यवस्थित गेंदबाजी के साथ बल्लेबाजों को परेशान कर रहे हैं, आठ मैचों में 15 विकेट चटकाए हैं। औसत 17.40 और इकॉनमी रेट 8.41 है।

    यहाँ पढ़े:IAS Suspended in up : उत्तर प्रदेश में 16 आईएएस अधिकारियो को किया गया निलंभित

    आईपीएल पूर्ण कवरेज | अनुसूची | परिणाम | ऑरेंज कैप | पर्पल कैप

    उन्होंने कहा, ‘उसे अच्छा प्रदर्शन करते हुए देखना अच्छा है क्योंकि कुछ समय के लिए ऐसा लग रहा था कि भारत ने उसे खो दिया है। उसे वापस विवाद में रखना अच्छा है क्योंकि वह बहुत अच्छी गेंदबाजी करता है, खासकर 16वें और 20वें ओवर के बीच। वह डेथ ओवरों में अच्छी गेंदबाजी करने की अपनी क्षमता के लिए (टीम इंडिया के लिए) विवाद में होंगे, ”स्टार स्पोर्ट्स पर क्रिकेट लाइव शो पर गावस्कर ने कहा।

    आईपीएल 2022 अंक तालिका नवीनतम अपडेट SRH बनाम CSK के बाद: चेन्नई नौवां, हैदराबाद अभी भी चौथा; जोस बटलर के पास ऑरेंज कैप, युजवेंद्र चहल के पास पर्पल कैप रेस गावस्कर का यह भी मानना ​​​​है कि तमिलनाडु के तेज गेंदबाज ने चोटों के साथ-साथ कोविड -18 के कारण मैचों के एक बड़े हिस्से में चूकने की निराशा को पीछे छोड़ दिया है और ऑस्ट्रेलिया में पुरुष टी 20 विश्व कप में चयन के लिए खुद के लिए एक मामला पेश कर रहे हैं। देश जहां उन्होंने 2020/21 के दौरे के दौरान अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सभी प्रारूपों में शानदार शुरुआत की।

    “मुझे लगता है कि यह आत्मविश्वास की बात है। पिछले साल, शायद, चोट की स्थिति के कारण वह अपने खेल में शीर्ष पर नहीं था। अभी वह आत्मविश्वास से भरा है, उसे थोड़ा ब्रेक मिला है, और वह तरोताजा है और जाने के लिए उतावला है। वह मानता है कि चार महीने में टी20 विश्व कप होना है और वह उस फ्लाइट से ऑस्ट्रेलिया जाना चाहता है।”
    गावस्कर ने आगे कहा कि आईपीएल 2022 में, नटराजन अब अपने ट्रेडमार्क यॉर्कर फेंकने के अलावा गेंद को देर से स्विंग करना चाहते हैं। “वह हमेशा एक यॉर्कर विशेषज्ञ रहा है, लेकिन हाल के दिनों में हमने जो देखा है, वह जिस तरह से गेंद को देर से हिलाने का प्रबंधन कर रहा है, वह बल्लेबाजों को धोखा देता है। इसलिए नटराजन में यह सुधार देखना अच्छा है।”


    यहाँ पढ़े:Shabash Mithu : तापसी पन्नू की फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू’ 15 जुलाई को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

    ई-पेपर:http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments