Monday, May 16, 2022
More
    HomeTrendingVLCC ने लखनऊ में लॉन्‍च किया नया वैलनेस सेंटर

    VLCC ने लखनऊ में लॉन्‍च किया नया वैलनेस सेंटर

    • वंदना लूथरा द्वारा 1989 में स्‍थापित वीएलसीसी को वैलनेस, वेट मैनेजमेंट सॉल्‍यूशंस तथा ब्‍यूटी ट्रीटमेंट के लिए साख प्राप्‍त है।

    लखनऊ : ब्‍यूटी ऑफ वैलनेस की दुनिया में भारत के जाने-माने ब्रैंड वीएलसीसी ने अलग-अलग भोगौलिक क्षेत्रों में विस्‍तार के तहत अब उत्‍तर प्रदेश के हृदय कहे जाने वाले शहर लखनऊ में अपने नए सेंटर को लॉन्‍च किया है। इस सिलसिले में आयोजित समारोह में भारतीय राजनीतिक और पूर्व ग्रामोद्योग, रेशम पालन, वस्‍त्र, सूक्ष्‍म, लघु और मध्‍यम उद्यम और निर्यात संवर्धन मंत्री, उत्‍तर प्रदेश सरकार सत्‍यदेव पचौरी उपस्थित थे। फिलहाल वे उत्‍तर प्रदेश में कानपुर संसदीय क्षेत्र से सांसद हैं। साथ ही हमारी सेलीब्रेटी मेहमान फेमिना मिस इंडिया रनर अप 2020 मान्‍या सिंह भी इस मौके पर मौजूद थीं, जो कड़ी मेहनत और निरंतर काम करते रहने का संदेश देती हैं। जब उन्‍होंने रनर अप का खिताब पहना था तो उनकी आंखों में उस सपने की चमक साफ देखी जा सकती थी जो छोटे शहरों से आयी लड़कियों की आंखों में होती है और जो यह कहती है कि आप जिस बात पर यकीन करते हैं, उसे हासिल भी कर सकते हैं। मिस इंडिया का ताज जीतने के इस सफर में मान्‍या ने पूरे देश को गर्व करने का मौका दिया। फेमिना वीएलसीसी ने अपने माननीय मेहमानों की मौजूदगी में सोपराना हेयर रिडक्‍शन, हाइड्रा फेशियल, लिपो लेज़र, वेला – शेप जैसी प्रीमियम सेवाओं की जानकारी दी जिसके जरिए ब्रैंड अपने ग्राहकों के लिए वर्ल्‍ड क्‍लास अनुभव लेकर आयी है।

    वंदना लूथरा द्वारा 1989 में स्‍थापित वीएलसीसी को वैलनेस, वेट मैनेजमेंट सॉल्‍यूशंस तथा ब्‍यूटी ट्रीटमेंट के लिए साख प्राप्‍त है। अपने ध्‍येय वाक्‍य ‘शेपिंग योर कॉन्फिडेन्‍स’से निर्देशित वीएलसीसी खुद में बदलाव लाने, खुशियां फैलाने और प्रत्‍येक व्‍यक्ति को आजीवन वैलनेस से जोड़ने का प्रयास करती है।

    दक्षिण एशिया, दक्षिण पूर्व एशिया, जीसीसी रीजन और पूर्वी अफ्रीका में 12 देशों के 143 शहरों तथा 310 लोकेशंस पर उपभोक्‍ताओं को सेवाएं प्रदान करने वाले ब्रैंड वीएलसीसी ने भारत समेत जीसीसी रीजन में ब्‍यूटी और वैलनेस सेवा उद्योग में अपने परिचालनों में काफी विस्‍तार किया है। यह देश में 191 तथा 10 अन्‍य देशों में 25 ब्‍यूटी क्‍लीनिक्‍स का संचालन भी करता है। वीएलसी एकमात्र ब्रैंड है जिसे वैलनेस तथा वेट मैनेजमेंट प्रोग्रामों की सिफारिश भारत में मेडिकल डॉक्‍टरों के सबसे बड़े संगठन इंडियन मेडिकल एसोसिएशन, जिससे 325,000 सदस्‍य जुड़े हैं, द्वारा भी की गई है।

    संगठन भारत के 67 देशों में ब्‍यूटी एवं न्‍यूट्रिशन के 94 वीएलसीसी इंस्‍टीट्यूशंस के जरिए, ब्‍यूटी और न्‍यूट्रिशन डोमेन में एंट्री लैवल और स्किल एन्‍हान्‍समेंट कोर्स भी उपलब्‍ध करा रहा है।

    ”भारत में सर्वश्रेष्‍ठ ब्‍यूटी तथा वैलनेस सेवाओं को उपलब्‍ध कराने की अपनी परंपरा जारी रखते हुए, हम वीएलसीसी को देशभर के प्रत्‍येक शहर में पहुंचाने तथा अपने ब्रैंड को लोगों के दिलों में स्‍थापित करने को उत्‍सुक हैं। हाल में कोरोना वायरस के दोबारा सक्रिय होने के बाद, हम देशभर में अपने सभी सेंटर्स में सुरक्षित और स्‍वच्‍छता पर बहुत ज़ोर दे रहे हैं और सैनीटाइज्‍़ड उपकरणों तथा अपने 100% वैक्‍सीनेटेड स्‍टाफ की मदद से पूरी तरह से सुरक्षित सेवाएं प्रदान कर रहे हैं। हम सोशल डिस्‍टेंसिंग मानकों समेत मास्‍क संबंधी प्रोटोकॉल्‍स का भी पालन कर रहे हैं ताकि अपने ग्राहकों को सुरक्षित, स्‍वस्‍थ और खुश रचा सकें।”

    लखनऊ में खुले इस नए वैलनेस सेंटर में नवीनतम वेट लॉस प्रोग्राम, ब्‍यूटी ट्रीटमेंट्स, फेशियल्‍स, हेयर स्‍पा तथा फुल बॉडी लेज़र ट्रीटमेंट की सुविधा अभूतपूर्व कीमतों पर उपलब्‍ध हैं।

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments