Uncategorized

Toyota : टोयोटा ने जून में 87 प्रतिशत की वृद्धि के साथ 16,500 वाहन बेचे

Toyota : मुंबई। टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) ने जून 2022 में 87 प्रतिशत की वृद्धि के साथ 16,500 वाहन बेचे। कंपनी ने पिछले वर्ष के इसी माह में 8,801 वाहन बेचे थे।

कंपनी ने जनवरी से जून 2022 तक संचयी थोक बिक्री में पिछले वर्ष की इसी अवधि की तुलना में 26 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की है। यह वर्ष 2019 के बाद से छमाही में सबसे अधिक संचयी थोक बिक्री है। टीकेएम के बिक्री और रणनीति विपणन के सह उपाध्यक्ष अतुल सूद ने कहा,“थोक बिक्री के मामले में पिछले महीने भारी वृद्धि देखी गई। हमारे अधिकांश मॉडलों की बुकिंग के लिए धन्यवाद। कूल न्यू ग्लैंजा को हमारे ग्राहकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है और अभी भी बहुत बुकिंग ऑर्डर मिल रहे हैं। हमारे स्वयं-चार्जिंग हाइब्रिड इलेक्ट्रिक वाहनों कैमरी हाइब्रिड और वेलफायर दोनों को जबरदस्त सराहना मिली है और इसका एक सच्चा प्रमाण हमारी छमाही संचयी बिक्री है जो पिछले चार वर्षों में सबसे अच्छी रही है।”

यहाँ पढ़े : Udaipur News : उदयपुर में चौथे दिन कर्फ्यू में दी जाएगी चार घंटे ढील

उन्होंने कहा,“सेगमेंट में प्रमुख क्रिस्टा और फॉर्च्यूनर की उच्च मांग है और ग्राहक की ओर से ऑर्डर बढ़ रहे हैं। द लीजेंडर ने भी अब तक एसयूवी सेगमेंट में अपनी एक अलग जगह बना ली है। टोयोटा दुनिया भर में अपनी एसयूवी के लिए जानी जाती है और टीकेएम में हम भारत में लोकप्रिय बी एसयूवी सेगमेंट में अपनी आगामी शुरुआत को लेकर बहुत उत्साहित हैं।”

Toyota


ई-पेपर :http://www.divyasandesh.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button